केरल ने उपभोग्य सामग्रियों की कीमत में कटौती की

तिरुवनंतपुरम: राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज के अनुसार, दैनिक कोविड मामलों के 50,000 से घटकर लगभग 30,000 हो जाने के साथ, कोविड उपभोग्य वस्तुओं की दरों में भी गिरावट आई है।  यह बयान मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की साप्ताहिक कैबिनेट बैठक के बाद आया है।

एक आरटी-पीसीआर परीक्षण की कीमत 300 रुपये (पिछली दर 500 रुपये) होगी और एक एंटीजन परीक्षण की कीमत पुरानी दर 300 की तुलना में 100 रुपये होगी।  एक पीपीई पैकेज की कीमत अब इसके आकार के आधार पर 175 रुपये से 154 रुपये के बीच होगी, और एक एन -95 मास्क की कीमत 5.50 रुपये से 15 रुपये के बीच होगी।

जॉर्ज ने कहा कि जो लोग जनता को धोखा देते हैं, उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। दैनिक कोविद -19 मामलों में कमी के बाद, केरल सरकार ने राज्य के रविवार के लॉकडाउन को हटाने का फैसला किया है।

तीसरी लहर के प्रसार को रोकने के लिए एक दिन के लॉकडाउन के दौरान केवल आपातकालीन सेवाओं को संचालित करने की अनुमति दी गई थी। पॉजिटिव पाए जाने वालों का प्रतिशत घटकर 28 फीसदी रह गया है। सोमवार को केरल में 22,524 नए मामले दर्ज किए गए। राज्य उम्मीद कर रहा है कि अगले दिनों में संख्या में गिरावट जारी रहेगी। बंद की एक संक्षिप्त अवधि के बाद, स्कूल और कॉलेज फिर से खुल गए हैं। कक्षाएं शाम तक चलेंगी।

आज ही करें इंडियन नेवी के इन पदों के लिए आवेदन, जानिए कितना मिल रहा वेतन

Ind Vs WI: भारत की पारी लड़खड़ाई, रोहित-कोहली और पंत सस्ते में निपटे

मनोज तिवारी ने कंगना को मर्यादा में बात करने की दी एडवाइस, बोले- ''ऐसे बात करना हमारे देश की...."

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -