मनोज तिवारी ने कंगना को मर्यादा में बात करने की दी एडवाइस, बोले- ''ऐसे बात करना हमारे देश की....
मनोज तिवारी ने कंगना को मर्यादा में बात करने की दी एडवाइस, बोले- ''ऐसे बात करना हमारे देश की...."
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत मूवी में अपने काम और लुक्स के साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी पहचानी जाती है। वह अपनी टिप्पणियों को बड़ी बेबाकी से लोगों के सामने रखती हैं और उससे आगे किसी की परवाह बिलकुल भी नहीं करती है, लेकिन हाल ही में इस धाकड़ गर्ल को भोजपुरी सिंगर और भाजपा नेता मनोज तिवारी ने मर्यादा में बात करने के बारें में सलाह भी दी है। दरअसल, मनोज तिवारी ने कुछ समय पहले यू्ट्यूबर समदीश भाटिया को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बोला है कि कंगना को किसी की निंदा करते वक्त मर्यादा का ध्यान रखना जरुरी है। इस दौरान मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र सरकार और सीएम का उदाहरण भी दिया जा रहा है।

उन्होंने बोला है कि 'सुशांत के बारे में उन्होंने जो बातें कीं वह समझ आती थी लेकिन महाराष्ट्र सरकार के प्रति उनका जो रवैया था वह बहुत हार्ड था। वह ठीक नहीं था। मर्यादा का पालन भी बखूबी करना चाहिए। अपनी बात बोलिए लेकिन किसी का अनादर से नाम लेना हमारे देश की संस्कृति में बिलकुल भी नहीं मिली है।‘ अपनी बात को जारी रखते हुए भोजपुरी सिंगर ने आगे बोला है, 'मुझे लगता है कि आपको अपनी राय इतनी विस्फोटक नहीं रखनी चाहिए कि ... वह सीधे उनके (कंगना की राय) के साथ हिट कर जाती है। कलाकारों का धर्म होता है, या आपको यह सब स्पष्ट रूप तब कहना चाहिए अगर आप राजनीति में शामिल हो गए हैं।' इतना ही नही मनोज तिवारी ने आगे बोला है, 'अगर कोई सीएम के पद पर है उसे सम्मान देना आवश्यक है, उसके पद की गरिमा है। कोई पीएम के पद पर है उनके साथ भी ऐसा है। विरोध और भी ज्यादा करना चाहिए लेकिन भाषा मर्यादित होनी चाहिए। कंगना भाषा में मर्यादा में खो देती हैं।'

मनोज तिवारी के इस बयान पर अभी तक कंगना का कोई बयान नहीं आया है। इन दिनों कंगना जल्द ही एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’ में आने को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। वहीं ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ भी जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाली है।

लता दीदी के देहांत के बाद बोले शत्रुघ्न- "वो देश की आन बान शान थीं..."

बर्फ की हसीं वादियों से मौनी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

एक बार फिर मसीहा बने सोनू सूद, दुर्घटना में जख्मी हुए शख्स की इस तरह बचाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -