केरल: छात्रों के स्वागत के लिए लगाए मिया, सनी और जॉनी सिन्स के फोटोज!
केरल: छात्रों के स्वागत के लिए लगाए मिया, सनी और जॉनी सिन्स के फोटोज!
Share:

तिरुवनंतपुरम: आप सभी जानते ही होंगे दुनिया भर में आए दिन चौकाने वाली चीजें देखने-सुनने को मिल जाती हैं। कभी-कभी तो ऐसी-ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं जो हैरान कर जाती हैं। अब हाल ही में एक ऐसा ही अजीब मामला सामने आया है जिसमें पोर्न स्टार (Porn Star) रह चुकीं सनी लियोनी (Sunny Leone) और मिया खलीफा (Mia Khalifa) का नाम इस्तेमाल किया गया गया है। जी हाँ और सबसे हैरानी की बात ये है कि ये करतूत एक कॉलेज की है। जी दरसल भारत के केरल में स्थित एक कॉलेज (Kerala College) में पढ़ाई के लिए लुभाने को पोर्न स्टार सनी लियोनी और मिया खलीफा को इस्तेमाल किया गया। अब इस पूरे किस्से की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

'ये हिन्दुओं को हटाना चाहते हैं..', मोमिनपुर हिंसा के बाद फूटा शुभेंदु अधिकारी का गुस्सा

जी दरअसल, केरल के एक कॉलेज ने अपने छात्रों के स्वागत के लिए सारी हदें पार कर दीं। बताया जा रहा है इस कॉलेज के स्टाफ ने छात्रों के लिए कुछ बड़े-बड़े होर्डिंग्स छपवाए और उनमें मैसेज के साथ-साथ पूर्व पोर्नस्टार सनी लियोनी और मिया खलीफा की तस्वीर भी लगा डाली। जी हाँ और केवल इतना ही नहीं बल्कि इस कॉलेज की होर्डिंग में एक मेल पोर्न स्टार भी नजर आ रहा है जिसका नाम जॉनी सिन्स है। सबसे हैरानी की बात ये भी है कि कॉलेज की इन होर्डिंग्स में मिया खलीफा और सनी लियोनी को फोटोशॉप के जरिए कुछ ऐसे अवतार में दिखा किया गया है, जैसी ये दोनों शायद ही कभी दिखाई दी हों।

सारा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शुभमन गिल, वीडियो हो रहा वायरल

होर्डिंग में दोनों ने लाल बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहनी हुई है और वो हाथ जोड़कर स्वागत करती दिखाई दे रही हैं। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर इस कॉलेज का पोस्टर ताबडतोड़ वायरल हो रहा है। जी हाँ, हालाँकि कई लोगों ने यह दावा किया है कि ये 2016 का एक बैनर है जिसमें कॉलेज ने अपने छात्रों को वेलकम करने के लिए ये कारनामा किया था। हालाँकि सच क्या है यह अब तक सामने नहीं आया है।

मस्जिद ले जाकर गंगाधर को खिलाया बीफ और कर दिया खतना, रोज 3 हिंदुओं के धर्मांतरण का था टारगेट

अब 'Z+ कैटेगरी' सुरक्षा में रहेंगे असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रहे Iron man, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -