एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रहे Iron man, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई
एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रहे Iron man, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई
Share:

हॉलीवुड एक्टर Robert Downey Jr के निभाए किरदार 'Iron Man' के विश्व भर में फैन हैं। वर्ष 2008 में आई 'Iron Man' सीरीज की पहली मूवी ने मार्वल यूनिवर्स को एक ऐसा सितारा दिया जो लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ चुका है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर एक बार फिर से ‘Iron Man’ के किरदार में दिखाई देने खबरें भी सुनने के लिए मिली है। अब इसको लेकर रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने एक साक्षत्कार में खुलासा किया है। joe rogan के podcast में आए रॉबर्ट डाउनी ने कहा है कि उनका फिलहाल आयरनमैन के किरदार को निभाने का कोई इरादा नहीं है।

आयरन मैन के किरदार में इस शर्त पर लौटेंगे रॉबर्ट डाउनी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार joe rogan podcast में वार्तालाप के बीच रॉबर्ट ने बताया कि फिलहाल उन्होंने इस पर कोई विचार भी नहीं किया है। रॉबर्ट ने बोला है कि मैंने आयरन मैन के किरदार को खूब जिया है। इसे लोगों ने भी भरपूर प्यार दिया है। लेकिन मेरा इस किरदार को निभाने का अभी कोई इरादा भी नहीं है। रॉबर्ट ने कहा कि इस वक़्त में दूसरी चीजें करना अधिक पसंद करूंगा। हालांकि रॉबर्ट ने बोला है कि अगर इसे अनोखे अंदाज में पेश किया जाता है तो इस पर विचार कर पाएंगे।

मौत को जस्टीफाई कर पेश हो सकता है किरदार: रॉबर्ट ने कहा है कि एंड गेम में करेक्टर की जान चली जाती है। जिसके उपरांत से इसे बेवजह जिंदा करना बेवकूफी होने वाली है। हालांकि रॉबर्ट ने कहा कि अगर सीरीज ऑफ ईवेंट्स के माध्यम से या फिर अन्य चीजों के बूते पर करेक्टर को जिंदा किया जा सकता है कि तो इस बारे में विचार कर सकते हैं। हालांकि रॉबर्ट ने इस बारें में बोला है कि इन सब चीजों की वजाय मैं कुछ नया ट्राइ करना बेहतर समझ रहा हूँ।

आयरन मैन के हैं करोड़ों फैन: बता दें कि मार्वल यूनिवर्स के किरदार आयरन मैन सीरीज की पहली मूवी 2008 में रिलीज की जा चुकी है। यह मूवी बहुत कामयाब सफल हुई थी। साथ ही रॉबर्ट को भी आयरन मैन के रूप में काफी प्रोत्साहन भी मिल गया है। इस मूवी के उपरांत मार्वल यूनिवर्स को काफी पहचान भी गई थी। रॉबर्ट को भी सुपरहीरो की दुनिया में एक नया नाम मिल चुका है। जिसके उपरांत आयरनमैन की आगे भी सीरीज बनाई गई। हाल ही में आई अवेंजर्स द एंड गेम में आयरन मैन की जान चली जाती है। जिसके उपरांत से इस करेक्टर को दोबारा पर्दे पर लाने की मांग उठती रही है।

एक अलग लुक और टशन में दिखाई दी जस्टिन की पत्नी

दो बच्चों की माँ बनने के बाद भी कोई नहीं काइली जेनर का तोड़

खुल गई किम की पोल...इस तरह एक्ट्रेस रखती है खुद को फिट और यंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -