विवाह के बंधन में बंधी केरल सीएम की बेटी वीना, यूथ लीडर मोहम्मद रियास संग रचाई शादी
विवाह के बंधन में बंधी केरल सीएम की बेटी वीना, यूथ लीडर मोहम्मद रियास संग रचाई शादी
Share:

कोच्ची: केरल के सीएम पिनरई विजयन की बेटी आज विवाह के बंधन में बंध गई हैं. सीएम विजयन की पुत्री टी. वीना का विवाह आज यूथ लीडर मोहम्मद रियास के साथ तिरुवनंतपुरम में हुआ. कोरोना वायरस के कारण गाइडलाइंस का पालन करते हुए शादी का आयोजन सीएम विजयन के सरकारी आवास पर किया गया.

सीएम पिनरई विजयन की पुत्री टी. वीना आईटी प्रोफेशनल हैं जबकि उनके पति मोहम्मद रियास सीपीएम के यूथ विंग DYFI के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. दोनों का विवाह स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुआ है. कोरोना महामारी के कारण केंद्र सरकार की गाइडलाइंस हैं कि शादी समारोह में अधिक लोग जमा न हों. इन गाइडलाइंस का ध्यान सीएम की बेटी की शादी में भी रखा गया है. सीएम आवास पर एक बेहद छोटे से आयोजन में विवाह की रस्मों को पूरा किया गया. समारोह में परिवार के बहुत ही करीबी सदस्य और एक कैबिनेट मंत्री ने शिरकत की.

जबकि दूल्हे के माता पिता भी इस आयोजन में नहीं पहुंच पाए. दरअसल, मोहम्मद रियाज के माता-पिता की आयु 60 साल से अधिक है और उन्हें लगभग 400 किलोमीटर का सफल तय कर कोझिकोड से तिरुवनंतपुरम पहुंचना था. किन्तु उनकी उम्र को देखते हुए बिना माता-पिता के ही विवाह संपन्न कराया गया. आपको बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी के बेटे की शादी भी लॉकडाउन के दौरान ही हुई थी. उनके शादी समारोह में भी परिवार के करीबी सदस्य ही पहुंचे थे. हालांकि, उस समय लॉकडाउन में ज्यादा सख्ती होने के कारण शादी समारोह पर सवाल भी उठे थे.

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -