मुख्यमंत्री पिनाराई और कांग्रेस नेता ओमन चांडी को हुआ कोरोना

Apr 09 2021 09:07 AM
मुख्यमंत्री पिनाराई और कांग्रेस नेता ओमन चांडी को हुआ कोरोना

तिरुवनंतपुरम: केरल विधानसभा चुनाव के ठीक 2 दिन बाद, राज्य के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन और कांग्रेस नेता ओमन चांडी ने गुरुवार को कोविद का सकारात्मक परीक्षण किया। पिनारयी विजयन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि उन्होंने कोविड को सकारात्मक कर दिया है और वह खुद कोझिकोड (कालीकट) मेडिकल कॉलेज में भर्ती हो रहे हैं। ओमन चांडी का परिवार उसे अपने घर पर रखना पसंद करता है लेकिन उसके करीबी सूत्रों का कहना है कि उसे जल्द ही एक निजी अस्पताल में ले जाया जा सकता है।

पिछले दो दिनों से चांडी बुखार से परेशान थे और अपने घर पर आराम कर रहे थे। दो डॉक्टरों ने गुरुवार को आकर उनका चेकअप किया था और उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी। मंगलवार को मतदान के दिन, विजयन की बेटी सकारात्मक हो गई थी, लेकिन उसने अपना वोट पीपीई किट पहना दिया और उसके पति मोहम्मद रियाज, जिन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ा था, अब भी सकारात्मक हो गया है। 

संयोग से गुरुवार को जब केरल की राजनीति में दो प्रमुख रोशनी सकारात्मक हो गई, तो राज्य में परीक्षण सकारात्मकता अनुपात में वृद्धि हुई, जो पिछले 24 घंटों में परीक्षण के लिए भेजे गए 63,901 नमूनों में से 4,353 के सकारात्मक होने के बाद 6.81 प्रतिशत पर पहुंच गई। राज्य सरकार ने बुधवार को सभी लोगों को यह सुनिश्चित करने के लिए चेतावनी दी थी कि वे सावधानी बरतें क्योंकि विधानसभा चुनावों के कारण हालिया अवधि में तेजी के लिए एक कदम उठाने की उम्मीद की जा सकती है।

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पीएम मोदी ने कहा- "इन तमाम चुनौतियों के बावजूद, हमारे पास..."

आज इन राशिवालों के लिए बन रहे है खास योग, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

नोएडा पुलिस ने अवैध रूप से बनाए गए 22 करोड़ की लागत वाले फ्लैट को किया कुर्क