केरल भाजपा ने लोक सेवा आयोग पर लगाया ये बड़ा आरोप
केरल भाजपा ने लोक सेवा आयोग पर लगाया ये बड़ा आरोप
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन ने शुक्रवार को राज्य सरकार को लोक सेवा आयोग (पीएससी) को गैर-कार्यात्मक इकाई में बदलने का आरोप लगाया और पिछले दरवाजे से बड़े पैमाने पर पोस्टिंग का संचालन कर रहा है। केरल भाजपा अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर जनता का पैसा लूटने का भी आरोप लगाया और कहा कि माकपा कार्यकर्ता सरकारी विभागों में पद भरते रहे हैं।

के सुरेंद्रन ने कहा कि पिनाराई सरकार अस्थायी कर्मचारियों को नियमित करने के लिए एक सुनियोजित कदम पर है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएससी ने 'पेनुमपिला सर्विस (यानी महिला सेवा) आयोग का रुख किया है उन्होंने सरकार पर आयोग को गैर-कार्यात्मक इकाई में बदलने का आरोप लगाया और पिछले दरवाजे से बड़े पैमाने पर पोस्टिंग का संचालन कर रही है।

माकपा के पूर्व सांसद एम.B राजेश की पत्नी निंता कनीचरी का कहना है कि कालाडी में श्री शंकरा संस्कृत विश्वविद्यालय में सहायक प्रोफेसर के पद पर तैनाती मिल रही है, सुरेंद्रन ने कहा कि माकपा के कई नेताओं की पत्नियों को राज्य भर के सरकारी विभागों में बैकडोर पोस्टिंग मिल रही है। कनिचरी में शामिल हुए इंटरव्यू पैनल के विशेषज्ञ सदस्य प्रोफेसर उमेर थम्मल ने आरोप लगाया है कि इस सूची में पूरी तरह से हेराफेरी की गई और उन्हें मुस्लिम कोटे के तहत पहली रैंक दी गई। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी पर भी हमला करते हुए कहा कि वह भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं।

बारबाडोस के प्रधानमंत्री ने कोरोना वैक्सीन के लिए प्रधानमंत्री मोदी का किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री मोदी इस दिन करेंगे नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की छठी बैठक की अध्यक्षता

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने सचिन पर दिया विवादित बयान, JDU ने किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -