एके एंटनी अपने संसदीय करियर पर समय निकालने के लिए है तैयार
एके एंटनी अपने संसदीय करियर पर समय निकालने के लिए है तैयार
Share:

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक एके एंटनी अपने संसदीय करियर के लिए वक़्त निकालने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह राज्यसभा में अपने वर्तमान कार्यकाल को फिर से नामांकित नहीं करेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री और केंद्रीय मंत्री ने कहा- "जब राज्यसभा में मेरा कार्यकाल समाप्त हो रहा है, तब मैं तिरुवंतपुरम वापस लौटने की योजना बना रहा हूं।

मैंने पहले ही यह स्पष्ट कर दिया है कि राज्य की राजनीति में मेरी कोई भूमिका नहीं होगी। केरल के मुख्यमंत्री ने यहां एक टीवी चैनल से कहा। विशेष रूप से, एके एंटनी, जो इस साल दिसंबर में 81 वर्ष के हो जाएंगे, पांच कार्यकाल के लिए राज्यसभा में रहे हैं और उनका वर्तमान कार्यकाल 2 अप्रैल, 2022 को समाप्त हो रहा है। 

उन्होंने 1970 में अपना पहला विधानसभा चुनाव जीतकर अपने संसदीय करियर की शुरुआत की और वह तीन मौकों पर केरल के मुख्यमंत्री के पास यूपीए सरकारों में सबसे लंबे समय तक रक्षा मंत्री (2006-14) रहने का रिकॉर्ड भी है। हालांकि एंटनी एलेप्पी जिले में चेरतला से रहता है, वह राज्य की राजधानी शहर में बसा हुआ है। उनके बड़े बेटे अनिल एंटनी पिछले साल से कांग्रेस पार्टी के डिजिटल मीडिया सेल के संयोजक हैं।

कहीं 50 तो कहीं 2500 रुपए तक का लिया जा रहा जुर्माना, मास्क न पहने पर नियम सख्त

पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी को सोलर यौन घोटाले में मिली क्लीन चिट

धू-धू करके राख में बदल गया कारखाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -