धू-धू करके राख में बदल गया कारखाना
धू-धू करके राख में बदल गया कारखाना
Share:

रायपुर के देवघर में गुरूवार दोपहर मोमबत्ती से लगी आग से पूरा पूजन सामग्री कारखाना जलकर खाक हो गया है। लपटें देखकर कारोबारी ने परिवार को निकालकर कंबल की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया तो वह मामूली रूप से झुलस गए। पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। दमकल की तीन गाडि़यों ने तकरीबन आधे घंटे मशक्कत के उपरांत आग पर काबू पाया।

घी का गोदाम भी है पड़ोस में: लाटूश रोड फायर स्टेशन के FSO सुरेंद्र चौबे ने कहा कि देवनगर निवासी कौशलेंद्र उर्फ पंकज अवस्थी अपने घर के फ‌र्स्ट फ्लोर पर पूजन और हवन सामग्री बनाने का छोटे से कारखाने का संचालन करते हैं। गुरूवार दोपहर जब कर्मचारी हवन सामग्री पैक कर रहे थे, तभी मोमबत्ती गिरने से आग लग गई। देखते ही देखते लपटें तेज हो गईं। कारोबारी ने मां बीएन अवस्थी, पत्नी सावित्री व बच्चों को बाहर निकाला। जिसके उपरांत कंबल की सहायता से आग बुझाने की कोशिश की। इस बीच उनका हाथ व सिर के बाल झुलस गए।

आधे घंटे तक उठती रही लपटें: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आधे घंटे तक आग की लपटें उठती रहीं। l दिन का वक़्त और त्यौहार पर होने वाली भीड़ के कारण से ट्रैफिक अधिक था। इस कारण से दमकल की गाडि़यां देर से पहुंच सकीं। इसके बाद फायरमैनों ने पानी की बौछार कर आग बुझाई। पजिनों ने कौशलेंद्र का पास ही निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया। कौशलेंद्र ने कहा कि परिवार सुरक्षित है। हानि का सही आंकलन नहीं हो सका है। वहीं एफएसओ ने बताया कि रिहायशी भवन में कारखाना बना रखा था। आग बुझाने के भी संसाधन नहीं मिले।

आमिर के बाद 3 इडियट के इस एक्टर को हुआ कोरोना

कोरोना ने देश भर में ढाया कहर, लगातार बढ़ते जा रहे केस

क्या भारत ने बंद कर दिया कोरोना वैक्सीन का निर्यात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -