एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में आग की चेतावनी के बाद कोझिकोड हवाई अड्डे पर की गई आपात लैंडिंग

Apr 09 2021 11:14 AM
एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में आग की चेतावनी के बाद कोझिकोड हवाई अड्डे पर की गई आपात लैंडिंग

कार्गो डिब्बे में आग लगने की चेतावनी के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान ने शुक्रवार को केरल के कोझिकोड में एक आपातकालीन लैंडिंग की। पायलटों ने कार्गो खाड़ी से एक आग अलार्म का पता लगाया और केरल के कोझीकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक एहतियाती लैंडिंग करने का फैसला किया। एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा, "एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट ने कोझीकोड में एक एहतियाती लैंडिंग की, जिसके बाद पायलटों ने कार्गो से आग के अलार्म का पता लगाया।

17 यात्रियों के साथ, कालीकट-कुवैत के लिए उड़ान निर्धारित की गई थी," एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने कहा। फायर टेंडर्स को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और इसे एयरोप्लेन के बगल में देखा जा सकता है। उन लोगों को कोई चोट नहीं लगी है या विमान को नुकसान पहुंचा है। यह एक विकासशील कहानी है। इससे पहले इस साल जनवरी में, कालीकट हवाई अड्डे के विस्तार के लिए भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) को एक वैकल्पिक मास्टर प्लान प्रस्तुत किया गया था। 

कोझिकोड के सांसद एमके राघवन द्वारा तैयार किया गया, यह मास्टर प्लान पिछले साल 7 अगस्त की घटना के बाद एएआई के अध्यक्ष अरविंद सिंह को भेजा गया था जब कोझिकोड हवाई अड्डे के टेबल-टॉप रनवे पर एक एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। 

झारखंड में और भी घातक हुआ कोरोना का कहर, तेजी से हो रही मौतें

CAA और NRC के खिलाफ पढ़ा रहा था स्कूल, दर्ज हुआ केस

सपना देखा कि परिवार को मार डालो, सनकी युवक ने मां-भाई को हथौड़े से पीटकर मार डाला