झारखंड में और भी घातक हुआ कोरोना का कहर, तेजी से हो रही मौतें

Apr 09 2021 11:14 AM
झारखंड में और भी घातक हुआ कोरोना का कहर, तेजी से हो रही मौतें

रांची: कोरोना वायरस ने अपना केहर दिखाना फिर शुरू कर दिया है, और हर दिन यह कहर और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण से हर दिन संक्रमण का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं इस वायरस के कारण  देश भर में अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक मामला सामने आ चुका है। और ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार कोरोना का नया संस्करण बहुत ही खतरनाक है, जिसके कारण निरंतर संक्रमण  और मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। वहीँ कुछ समय पहले से ही कोरोना को मात देने के लिए वैक्सीन के डोज दिए जा रहे थे लेकिन लोगों की बढ़ती लापरवाही के कारण कोरोना ने फिर से विराल रूप ले लिया है।

वहीं झारखंड में गुरुवार को कोरोना वायरस के 1882 नए केस आए तथा सात और लोगों की जान चली गई। स्वास्थ्य मंत्रालय जारी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस संक्रमण से 7 और लोगों की जान जा चुकी है, जिसके बाद से मरने वालों का कुल आंकड़ा 1158 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक संक्रमण के 1882 नये मामले सामने आने से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,32,790 हो गयी। 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि राज्य में अब तक 1,22,383 लोग ठीक हो चुके हैं। जिसके अतिरिक्त 9249 संक्रमितों का इलाज विभिन्न हॉस्पिटल्स में जारी है। विभाग के मुताबिक वृहस्पतिवार को कुल 28,568 नमूनों की जांच की गयी।

CAA और NRC के खिलाफ पढ़ा रहा था स्कूल, दर्ज हुआ केस

सपना देखा कि परिवार को मार डालो, सनकी युवक ने मां-भाई को हथौड़े से पीटकर मार डाला

दर्दनाक, यूपी में BSP नेता की बेटियों का हुआ एक्सीडेंट, हुई मौत