17 साल की नाबालिग से 44 लोगों ने किया बलात्कार ! 4 सालों से हो रहा था उत्पीड़न
17 साल की नाबालिग से 44 लोगों ने किया बलात्कार ! 4 सालों से हो रहा था उत्पीड़न
Share:

कोच्ची: केरल में एक शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है. निर्भया केंद्र पर काउंसलिंग के दौरान 17 साल की पीड़िता ने जो बयान दिया वह सुनकर पुलिस अधिकारियों भी सन्न रह गए. बयान के मुताबिक, नाबालिक लड़की से पिछले चार वर्षों में 44 अलग-अलग लोगों ने यौन उत्पीड़न किया है. पूछताछ औऱ प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में 32 अलग-अलग केस दर्ज कर लिए हैं.

पुलिस के मुताबिक, केरल के मलप्पुरम जिले के पांडिक्कड़ (Pandikkad) क्षेत्र में एक 17 साल की नाबालिग से 44 लोगों ने यौन उत्पीड़न किया. उसके साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाएं हुईं. और ऐसा 32 बार से अधिक हुआ. पुलिस ने इस मामले में अब तक 20 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. जानकारी के अनुसार, पीड़िता के साथ 13 साल की आयु से उत्पीड़न हो रहा है. पहली घटना सन 2016 में हुई थी और 2017 में भी उसे इसी नारकीय पीड़ा से गुजरना पड़ा. फिर उसे होम में रखा गया औऱ लगभग एक साल पहले वह अपनी मां के पास आई थी. होम से निकलने के बाद वह लापता थी और दिसंबर में उसे पलक्कड़ में देखा गया. 

जहां से पुलिस उसे निर्भया केंद्र ले आई. इस दौरान नियमित प्रक्रिया के तहत उसकी काउंसलिंग आरंभ की गई. यहां जो उसने खुलासा किया वह दिल दहला देने वाला था. पुलिस ने बताया है कि आरोपियों में से एक भी रिश्तेदार नहीं है, हालांकि पुलिस ने कानूनी कारणों से आरोपियों के नाम जारी नहीं किए हैं, इससे पीड़िता की पहचान भी जाहिर हो सकती है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने सभी 44 आरोपियों के विरुद्ध बयान दिया है.

टाटा मोटर्स ने वाणिज्यिक वाहनों के वित्तपोषण के लिए उधारदाताओं के साथ स्थापित किया संबंध

हीरो मोटर्स ने ब्रिटेन के हेलैंड इंग में हिस्सेदारी की हासिल

माइंडट्री क्यू 3 प्रॉफिट 29 पीसी से 327-करोड़ रु. तक बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -