टाटा मोटर्स ने वाणिज्यिक वाहनों के वित्तपोषण के लिए उधारदाताओं के साथ स्थापित किया संबंध

टाटा मोटर्स ने वाणिज्यिक वाहनों के वित्तपोषण के लिए उधारदाताओं के साथ स्थापित किया संबंध
Share:

भारत की अग्रणी वैश्विक वाहन निर्माण कंपनी टाटा मोटर्स ने सोमवार को कहा कि उसने अपने व्यावसायिक वाहनों को फंड करने के लिए एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और यस बैंक सहित प्रमुख निजी बैंकों के साथ साझेदारी की है।

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि टाई-अप का उद्देश्य ग्राहक जीवन चक्र के दौरान नए और साथ ही पूर्व स्वामित्व वाले वाहनों दोनों के ग्राहकों के लिए मूल्य प्रसाद को बढ़ावा देना है। इसके अलावा, इन टाई-अप से उत्पन्न होने वाले प्रसाद में ईंधन वित्तपोषण, कार्यशील पूंजी वित्तपोषण, सकल वित्तपोषण और सेवा लागत वित्तपोषण जैसे सहायक वित्तीय प्रावधान शामिल होंगे, जिससे ग्राहक वित्तीय योजनाओं का लाभ उठा सकें।

उधारदाताओं में एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, यस बैंक, इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक और सार्वजनिक क्षेत्र के यूनियन बैंक और पंजाब नेशनल बैंक के नए विलय वाली इकाइयां शामिल हैं। एनबीएफसी में चोलामंडलम निवेश और वित्त, एचडीबी वित्तीय सेवा और सुंदरम वित्त शामिल हैं। सोमवार को, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में इसके पिछले समापन से टाटा मोटर्स के शेयर 6.04 पीसी प्रति शेयर 244.50 रुपये पर बंद हुए थे।

अमीरात ने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम किया शुरू

नए कोरोना स्ट्रेन से बचने के लिए UK ने उठाया ये कदम

फिर दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्स बने जेफ़ बेजोस, एलन मस्क को छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -