हीरो मोटर्स ने ब्रिटेन के हेलैंड इंग में हिस्सेदारी की हासिल
हीरो मोटर्स ने ब्रिटेन के हेलैंड इंग में हिस्सेदारी की हासिल
Share:

ऑटो कंपोनेंट निर्माता हीरो मोटर्स कंपनी ने कहा कि उसने अघोषित राशि के लिए यूके स्थित ट्रांसमिशन डिजाइन टेक्नोलॉजी कंपनी हेवलैंड इंजीनियरिंग में रणनीतिक हिस्सेदारी हासिल कर ली है। कंपनी ने कहा कि इस कदम से हीरो मोटर्स को उच्च गुणवत्ता वाले ट्रांसमिशन उत्पाद बनाने के लिए प्रतिस्पर्धी, एकल-स्रोत इकाई बनाने में मदद मिलेगी, खासकर ईवी खंड में, उत्तरी अमेरिका, यूरोप और भारत में ओईएम के लिए।

इसके अलावा यह यूके में Hewland के स्थापित मोटरस्पोर्ट ग्राहक आधार को HMC एक्सेस देगा, जबकि बाद वाले को अपने उत्पाद और सेवा पोर्टफोलियो को और अधिक मजबूत बनाने में सक्षम करेगा - विशेष रूप से विद्युतीकृत यात्री कारों के लिए प्रसारण के क्षेत्र में - और वैश्विक ओईएम और टियर के लिए आक्रामक तरीके से अवसरों का पीछा करेगा। एक आपूर्तिकर्ता, यह जोड़ा गया।

हीरो मोटर्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक पंकज एम मुंजाल ने कहा: "यह निवेश ट्रांसमिशन उत्पाद खंड में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण रणनीतिक मोड़ बिंदु का प्रतिनिधित्व करता है। हेवलैंड के व्यापक डिजाइन और विश्लेषण क्षमताओं के संयोजन से हम उच्च मात्रा में विनिर्माण का समर्थन करने की क्षमता के साथ हम पेशकश करने के लिए तैनात हैं। वैश्विक ओईएम को पूर्ण स्ट्रीम ट्रांसमिशन समाधान। " हीरो मोटर्स कॉर्प लिमिटेड का शेयर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में पिछले बंद से 3150 रुपये प्रति शेयर की गिरावट के साथ 1.50 पीसी पर बंद हुआ।

PF से पेंशन के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसला

जीएसटी अधिकारियों ने फर्जी फर्मों का किया भांडा फोड़, 1 को किया गिरफ्तार

अडानी ग्रुप के तीन हवाई अड्डों को ACI से मिली मान्यता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -