नशे में धुत 'कांग्रेस' ने किया महिला संग रेप, खोजबीन में जुटी पुलिस
नशे में धुत 'कांग्रेस' ने किया महिला संग रेप, खोजबीन में जुटी पुलिस
Share:

रायबरेली: हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है। जहाँ एक महिला ने 'कांग्रेस' नाम के शख्स पर रेप करने का आरोप लगा दिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने रेप के मामले में याचिका दायर कर ली है। वहीं उनके पार दर्ज की गई एफआईआर की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, ''पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी अभी फरार चल रहा है, तलाश की जा रही है।''

मिली खबर के मुताबिक सलोन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला का आरोप है कि 'वह दो दिन पहले 14 फरवरी की शाम करीब 7 बजे वह अपनी भैंस लेकर घर जा रही थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही कांग्रेस पुत्र कल्लू पासी नाम के युवक ने उसका मुंह दबाकर उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।' इस मामले में पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार पीड़िता ने बताया कि वह घटना के वक्त कांग्रेस शराब के नशे में धुत था और उस दौरान वह दर्द से कराहती रही लेकिन कांग्रेस हैवानियत करता रहा।

वहीं रेप के बाद किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। इस मामले में सीओ विनीत सिंह ने बताया कि 'पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी कांग्रेस नाम के शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है लेकिन आरोपी अभी फरार चल रहा है।' वहीं कोतवाल बृजमोहन ने बताया कि पीड़ित महिला ने गांव के ही कांग्रेस नामक युवक पर रेप का आरोप लगाया है और केस दायर कर आरोपी की तलाश जारी है।

सेक्स के दौरान पति ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

35 लाख रुपए के बिस्कुट से भरा ट्रक लेकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -