दबंगों ने दलित युवक को लाठी-डंडों से पीटा, मौत
दबंगों ने दलित युवक को लाठी-डंडों से पीटा, मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से लगे विल्लुपुरम में एक पेट्रोल पंप पर नौकरी करने वाले एक दलित युवक को दबंगों ने लात-जूतों और लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। दरअसल, दबंगों ने पहले दलित युवक को सड़क किनारे शौच करने के लिए मना किया। इसके बाद में उसकी पिटाई कर दी, जिससे युवक की मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने मामले में कार्रवाई करते हुए सात लोगों को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, जहां दलित युवक पर हमला हुआ। वह गांव उत्तरी तमिलनाडु में सामाजिक रूप से शक्तिशाली वनियार्स (OBC) समुदाय का गढ़ है। ये समुदाय दलितों के खिलाफ आग उगलता रहा है।

पुलिस के अनुसार, मृतक युवक शक्तिवेल दलित समुदाय के आदि द्रविड़ समुदाय से संबंध रखता था। मृतक की बहन आर थिवन्नी ने मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया है कि उसके भाई की मॉब लिंचिंग और हत्या केवल दलित होने की वजह से की गई है। मृतक युवक की बहन थिवन्नी एक रिश्तेदार की सहायता से स्कूटर पर अपने छह महीने के बच्चे के साथ वहां पहुंची तो देखा कि उसका भाई खून से लथपथ है। उसे 15-20 लोगों ने घेर रखा है। थिवन्नी ने पुलिस को बताया कि मुझे देखते है वो लोग मेरे भाई को फिर से लात, जूतों, लाठी, डंडों से पीटने लगे। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों को जेल पहुँचाने की कार्यवाही कर रही है।

नशे में धुत 'कांग्रेस' ने किया महिला संग रेप, खोजबीन में जुटी पुलिस

सेक्स के दौरान पति ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

दिल्ली मेट्रो में शाम युवती के सामने गंदी हरकत करने लगा युवक, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -