'एक्स मेन-डार्क फीनिक्स' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़
'एक्स मेन-डार्क फीनिक्स' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

हॉलीवुड की लगभग हर एक्शन फिल्म ही बड़े परदे पर धमाल मचाती है. कुछ दिन पहले ही कंजरिंग सीरीज की फिल्म 'द नन' रिलीज़ हुई थी जो अब तक लोगों के डराने में कामयाब साबित हो रहीं है. अब जल्द ही एक और हॉलीवुड फिल्म धमाका करने आने वाली है. हॉलीवुड सीरीज 'एक्स मेन' की तो हर फ़िल्में ही हिट साबित होती है और इसी सीरीज की एक और फिल्म अब जल्द ही आप सभी का एंटरटेनमेंट करने को तैयार है.

एक्स मेन सीरीज की नई फिल्म का नाम है 'एक्स मेन-डार्क फीनिक्स' जिसका हाल ही में धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया कि ये आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. अब तक यूट्यूब पर रिलीज़ हुए अभी महज एक ही दिन हुआ है और इसे अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में शानदार एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं जो आपका भी दिल जीत लेंगे.

आपको बता दें फिल्म 'एक्स मेन-डार्क फीनिक्स' एक्स मैन सीरीज की 9वी फिल्म है. इस फिल्म में एक्ट्रेसस सोफी टर्नर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. वही इस फिल्म में महिला सुपरहीरो के किरदार में जीन ग्रे दिखाई देंगी. सुनने में आया है कि फिल्म 'एक्स मेन-डार्क फीनिक्स' एक्स मैन सीरीज के सभी सीक्वेल से मिलती-जुलती ही रहेगी. इस फिल्म के निर्देशन का काम भी एक्स मेन सीरीज के पहले निर्देशक और लेखक साइमन किनबर्ग ने ही किया है. ये फिल्म अगले साल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड अपडेट...

तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट हैं इस हॉट एक्ट्रेस के बच्चे

इस मशहूर सिंगर का हॉट फोटोशूट देखकर आपकी भी रातों की नींदे उड़ जाएंगी

81 वर्षीय इस मशहूर एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में हुई जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -