केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने जेल अधिकारियों का जीना किया हराम, तिहाड़ से शिफ्ट करने की मांग
केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने जेल अधिकारियों का जीना किया हराम, तिहाड़ से शिफ्ट करने की मांग
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में कैद दिल्ली सरकार के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को दिल्ली से बाहर किसी जेल में स्थानांतरित करने की मांग की है। भाजपा ने मांग करते हुए कहा  है कि जेल में बंद आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और जेल मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर उनके आचरण के चलते दिल्ली से बाहर किसी जेल में शिफ्ट किया जाना चाहिए। क्योंकि वे जेल मंत्री होने का अनुचित फायदा उठाकर जेल नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। 

दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि तिहाड़ जेल के भीतर जैन का सेल दिल्ली सचिवालय का विस्तार बन गया है। इसके साथ ही केजरीवाल ने अभी तक उन्हें दिल्ली कैबिनेट से बर्खास्त नहीं किया है। उन्होंने कहा कि, 'हम मांग करते हैं कि केजरीवाल जैन को फ़ौरन मंत्री पद से हटा दें और LG उन्हें जल्द से जल्द दिल्ली से बाहर किसी जेल में शिफ्ट करें।' बता दें कि, हाल ही में सत्येंद्र जैन ने तिहाड़ जेल के अफसरों को धमकी देते हुए कहा था कि सबको बाहर निकलकर देख लूंगा। जैन ने अपने खिलाफ कुछ भी करने वालों को गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। AAP नेता ने कहा था कि चाहे सर्विंग हो या फिर रिटायर्ड किसी को नहीं छोड़ेंगे। जेल अधिकारियों ने लिखित में सत्येंद्र जैन के खिलाफ DG जेल के पास शिकायत दर्ज कराई है।

अपनी शिकायत में तिहाड़ जेल के अफसरों ने कहा है कि जेल में कैद मंत्री सत्येंद्र जैन उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं और जेल से बाहर आने पर उन्हें गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। इन अधिकारियों ने सत्येंद्र जैन को मालिश और अन्य VIP सुविधाओं का फायदा उठाने से रोकने का प्रयास किया था। शिकायत करने वाले अधिकारियों में AIG जेल, जेल नंबर 7 के अधीक्षक, तिहाड़ जेल के उपाधीक्षक, सहायक अधीक्षक और लॉ ऑफिसर का नाम शामिल हैं।

'रामसेतु नहीं टूटने देंगे..', तमिलनाडु सरकार की योजना का भाजपा ने किया विरोध, कांग्रेस ने भी की थी कोशिश

तमिलनाडु: 'गवर्नर को मारने के लिए आतंकी भेजेंगे..', DMK प्रवक्ता ने सरेआम दी धमकी

अगर मुख़्तार अंसारी गैंगस्टर नहीं है, तो देश में कोई भी गैंगस्टर नहीं है - हाई कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -