केजरीवाल ने मोदी, जेटली पर निशाना साधा
केजरीवाल ने मोदी, जेटली पर निशाना साधा
Share:

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली दिल्ली और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित अनियमितता के संबंध में जारी जांच से क्यों 'घबरा' रहे हैं? दिल्ली सचिवालय पर 15 दिसम्बर को सीबीआई की छापेमारी का हवाला देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया, हमने आपकी छापेमारी पर सहयोग दिया था, तो आपको भी सरकार द्वारा गणित जांच आयोग के साथ सहयोग करना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा, हम आपकी छापेमारी से नहीं डरे, तो आपको जांच आयोग से डर क्यों लग रहा है। दिल्ली सरकार ने डीडीसीए में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए एक जांच आयोग का गठन किया है। जेटली ने 13 सालों तक डीडीसीए के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला था।

केजरीवाल ने कहा कि कई टेलीविजन चैनल दावा कर रहे हैं कि, जिस जांच आयोग का उन्होंने आदेश दिया है, वह अवैध है। उन्होंने कहा, क्या सीबीआई की छापेमारी वैध थी? जेटली ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं द्वारा उन पर डीडीसीए से जुड़े भ्रष्टाचार के आरोपों का खंडन किया है। इस मामले पर जेटली के खिलाफ बयान देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने सांसद कीर्ति आजाद को निलंबित कर दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -