केजरीवाल के खिलाफ अजय माकन का वीडियों वाइरल

एक और जहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल धरने पर बैठे है वही प्रदुषण का स्तर शहर में जानलेवा हो चुका है इस पर कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माकन का एक वीडियो वाइरल हो गया है जिसमे वे केजरीवल को धरने वाली हरकत और राज्य में प्रदुषण को लेकर कोसते नज़र आ रहे है. माकन का कहना है कि केजरीवाल आम जन की समस्या एसी में बैठ कर सुलझाने का नाटक कर रहे है. माकन ने भी केजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठने की बात कही है. 


वही दूसरी और भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा व जगदीश प्रधान के साथ ही 'आप' के नाराज विधायक व पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर धरना शुरू कर दिया है. ये सभी केजरीवाल से दिल्लीवासियों की समस्याएं हल करने की मांग के पुरे हो जाने तक धरना जारी रखने की बात कह चुके है. 


नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जब भी सदन में मुख्यमंत्री से पानी की कमी के मुद्दे पर जवाब मांगा गया तो विपक्ष के विधायकों को मार्शल के जरिए बाहर निकलवा दिया गया. उन्हें मजबूर होकर मुख्यमंत्री कार्यालय में धरने पर बैठना पड़ा है. मुख्यमंत्री को राजनिवास से अपना अवैध धरना समाप्त करके यहां आना चाहिए और पानी की किल्लत व अन्य समस्याएं हल करने का ठोस आश्वासन देना चाहिए. विजेंद्र गुप्ता ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सोमवार 11 जून को @LtGovDelhi को झूठ बोला था कि मुझे दिल्ली से बाहर जाने से पहले जरूरी बात करनी है. केजरीवाल धोखा व झूठ बोलकर LG निवास मे घुसे थे.

केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

दिल्ली में भीषण जल संकट की दस्तक

आईएएस अधिकारी काम नहीं कर रहे है- मनीष सिसोदिया