नीट के खिलाफ टॉलीवूड स्टार सूर्या ने उठाई आवाज
नीट के खिलाफ टॉलीवूड स्टार सूर्या ने उठाई आवाज
Share:

नीट परीक्षा में अब तक भारी विवाद छिड़ चुके है । तमिलनाडु में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रहे तीन छात्रों ने आत्महत्या करने के 2 दिन बाद, और नीट 2020 समाप्त होने के कुछ घंटों बाद, अभिनेता सूर्या ने एक बयान जारी कर इस तरह के परीक्षणों को ' मनु धर्म परीक्षण ' कहा है। रविवार शाम को प्रकाशित बयान में अभिनेता सरकार पर भारी पड़ गए और नीट के खिलाफ एकजुट आवाज के लिए कई लोगों कोआमंत्रित किया ।

रविवार को जारी बयान में अभिनेता ने कहा कि ' यह देखकर दर्द होता है कि छात्रों को महामारी के दौरान भी परीक्षा लिखकर अपनी पात्रता साबित करने के लिए मजबूर किया जाता है । लोगों के बीच मतभेदों को उजागर करने वाले कानूनों को लागू करने के लिए सरकार को इस पर विचार करना जरुरी है, वहीं सूर्या ने कहा कि ' शिक्षा नीतियां उन लोगों द्वारा बनाई जाती हैं जो गरीबों और दलितों की जमीनी वास्तविकताओं से अनजान हैं ।

उन्होंने मीडिया पर भी हंसी उठाते हुए कहा, इन आत्महत्याओं की खबरें उस खास दिन पर बहसों का विषय बन जाती हैं। जो लोग इन पीड़ितों के आत्महत्या नोटों में भी वर्तनी की गलतियों का पता लगाते हैं, वे टीवी पर तीखी बहस में शामिल होंगे । सूर्या उन चंद सितारों में से एक हैं, जिन्होंने हाल की घटनाओं में नीट के खिलाफ बात की है । पिछले दो दिनों में तमिलनाडु में नीट परीक्षा की तैयारी कर रहे कम से कम तीन छात्रों ने आत्महत्या कर ली। नीट के उम्मीदवारों द्वारा अचानक और लगातार आत्म-विनाश से राज्य भर में आक्रोश फूट पड़ा, जो हमेशा नीट के खिलाफ रहा है ।

विजय देवरकोंडा के नाम पर चलाई जा रही है अवैध कंपनियां, अभिनेता ने दर्ज की शिकायत

जल्द ही एक साथ काम करेंगे विजय और तापसी पन्नू

सामने आई रजनीकांत की कुछ खास तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -