कीर्थी पांडियन ने सीखा खेती में एक नया कौशल, फोटो शेयर कर कही ये बात
कीर्थी पांडियन ने सीखा खेती में एक नया कौशल, फोटो शेयर कर कही ये बात
Share:

कीर्ति पांडियन एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं, जोकि मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। कीर्ति ने अंबिर्किनियाल, थुंबा जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है। कीर्ति की सिनेमाघरों में हिट होने वाली पिछली फिल्म वर्ष 2021 में अंबिर्किनियाल थी। अभिनेत्री कीर्ति पांडियन खुश हैं क्योंकि उन्होंने खेती के संबंध में एक नया कौशल सीखा है।

वह अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को यह बताने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर गई। वह लोगों के एक समूह के साथ कटाई में भाग लेकर बहुत खुश थी और उसने हाल ही में राज्य के कुछ हिस्सों में हुई भारी बारिश का धन्यवाद किया। उनके ट्वीट में लिखा था, "इस साल अत्यधिक बारिश के कारण #खेती में एक और कौशल सीखा। जाहिर तौर पर छोटे को साथ खींच लिया! और कुछ जलपान के बाद सीधे पेड़ से बाहर निकल गए।"

कीर्ति ने कटाई से कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, इसके अलावा उसका खुशी-खुशी उसी में लिप्त होने का एक वीडियो भी पोस्ट किया। कुछ दिनों पहले, अंबिर्किनियाल अभिनेत्री ने अपने पिता अरुण पांडियन के साथ एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें बताया गया कि अरुण पांडियन ठीक हैं और वह खेती कर रहे हैं, जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने प्रशंसकों को उनके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया था।

शहनाज गिल बनीं चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात

चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के कारण बची शख्स की मां की जान, पोस्ट शेयर कर जताया आभार

रेणुका पंवार और अंजलि राघव की जोड़ी ने मचाई धूम, गाने को देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -