'लिखकर रख लो, चंद्रबाबू नायडू जैसा ही होगा नितीश कुमार का हाल..', प्रशांत किशोर ने क्यों की यह भविष्यवाणी ?
'लिखकर रख लो, चंद्रबाबू नायडू जैसा ही होगा नितीश कुमार का हाल..', प्रशांत किशोर ने क्यों की यह भविष्यवाणी ?
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ी सियासी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार का हाल भी वैसा ही होगा, जो 2019 के दौरान आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू का हुआ था. पीके ने कहा कि नीतीश कुमार जिस भूमिका में आने की कोशिश कर रहे हैं, बिल्कुल उस तरह की भूमिका में पांच वर्ष पूर्व चंद्रबाबू नायडू थे. वह आंध्र प्रदेश में बहुमत से सरकार चला रहे थे. पीके ने कहा कि, नीतीश कुमार तो 42 विधायकों के साथ बिहार की तीसरी पार्टी हैं और लंगड़ी सरकार चला रहे हैं. चुनाव के बाद चंद्रबाबू नायडू की सियासत का क्या हुआ, ये बात सब जानते हैं.

बता दें कि,  2019 के लोकसभा चुनाव से पहले तत्कालीन सीएम चंद्रबाबू नायडू देश में विभिन्न राज्यों का दौरा करके विपक्ष को एकजुट करने में जुटे हुए थे. वहीं, आंध्र प्रदेश में उनकी ही सियासी जमीन खिसक गई. चुनाव के परिणाम आने के बाद उनके महज 3 सांसद रह गए, और विधानसभा चुनाव में भी महज 23 विधायक ही उनकी पार्टी से जीते. इस तरह बहुमत की सरकार चलाने वाले चंद्रबाबू नायडू सत्ता से बेदखल हो गए. प्रशांत किशोर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि लिखकर रख लीजिए नीतीश कुमार का वही हाल होगा, जो चंद्रबाबू नायडू का हुआ था.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की फ़िक्र करनी चाहिए. यहां उनका अपना कोई ठिकाना नहीं और वह चले हैं विपक्ष को लामबंद करने. इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने लालू प्रसाद यादव की RJD पर भी तंज कसा और कहा कि जिस पार्टी के एक सांसद नहीं हैं, वह पार्टी देश का प्रधानमंत्री कौन होगा ? यह तय करने का प्रयास कर रही है. प्रशांत किशोर ने ममता बनर्जी और नीतीश कुमार की मुलाकात पर कहा कि नीतीश कुमार बंगाल गए थे, वह बताएं कि क्या ममता बनर्जी, कांग्रेस के साथ काम करने को राजी है. बिहार में लालू और नीतीश ममता को एक भी सीट देंगे. प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि ममता बनर्जी को वह नीतीश कुमार से अधिक अच्छे से जानते हैं. बंगाल में नीतीश कुमार का कोई महत्व नहीं है.

‘द केरल स्टोरी’ देख लव जिहाद पीड़िता ने आरोपी को कराया गिरफ्तार तो बोले गृहमंत्री- 'ममता दीदी देख लो...'

'18 साल का होते ही अपने आप बन जाएगा वोटर कार्ड और मौत होने पर..', मोदी सरकार ला रही बेहद महत्वपूर्ण बिल

8 दिनों में 4 धमाके, 15 मौतें ! बंगाल की हालत यूक्रेन से अधिक खराब, भाजपा बोली- इतने धमाके तो वहां भी नहीं हो रहे..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -