Share:
8 दिनों में 4 धमाके, 15 मौतें ! बंगाल की हालत यूक्रेन से अधिक खराब, भाजपा बोली- इतने धमाके तो वहां भी नहीं हो रहे..
8 दिनों में 4 धमाके, 15 मौतें ! बंगाल की हालत यूक्रेन से अधिक खराब, भाजपा बोली- इतने धमाके तो वहां भी नहीं हो रहे..

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बिगड़ती कानून-व्यवस्था और हो रहे धमाकों को लेकर भाजपा और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की स्थिति से भी खराब है। यूक्रेन में उतने धमाके नहीं हो रहे हैं, जितने बंगाल में हो रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार (22 मई) को कहा कि, ‘पश्चिम बंगाल की स्थिति यूक्रेन से भी अधिक खराब है। इतने तो धमाके यूक्रेन में नहीं हो रहे हैं, जितने बंगाल में हो रहे हैं। अभी रूस शांति बनाए हुए है, किन्तु बंगाल में लगातार धमाके हो रहे हैं।

बता दें कि, हाल ही में पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक स्थानीय तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता शेख शफीक के घर में ब्लास्ट हुआ था, जिसमे उनके घर का एक हिस्सा उड़ गया। इसी प्रकार का ब्लास्ट इससे पहले दक्षिण 24 परगना जिले में रविवार (21 मई) को हुआ था, जिसमें एक परिवार के 3 लोगों की जान चली गई थी। 16 मई को दो बैक-टू-बैक धमाकों के बाद एक बड़ा धमाका हुआ था, जिसमें पुरबा मेदिनीपुर जिले में 12 लोगों की जान चली गई। यह धमाका एक पटाखा फैक्ट्री में हुआ था, बताया गया था कि, गैर कानूनी पटाखा फैक्ट्री में बम बनाए जा रहे थे। बताया जा रहा था कि, पटाखा बनाने की गैर कानूनी फैक्ट्री एगरा के सहड़ा क्षेत्र के 177 खादीकुल बूथ पर सत्ताधारी TMC के नेता कृष्णपद बाग उर्फ ​​भानु बाग के घर चल रही थी।

इसके साथ ही भाजपा नेता और विधायक शुभेंदु अधिकारी ने TMC नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय द्वारा 26 मई को होने वाली सुनवाई पर भी बात की, जिसमें कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती दी गई थी। जिसमें केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) को करोड़ों रुपये के स्कूल सेवा आयोग के घोटाले के बारे में जांच करने की इजाजत दी गई थी। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है, मगर मेरा CBI और ED पर है। क्योंकि, जांच एजेंसियों ने शारदा चिटफंड घोटाले में ममता बनर्जी को छोड़ दिया है, जबकि उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी को कोयला और गौतस्करी के मामले में छोड़ दिया है। बता दें कि, TMC नेता अभिषेक बनर्जी से पहले CBI ने स्कूल भर्ती घोटाले के सिलसिले में पूछताछ की थी, जिसके बाद में उन्होंने एजेंसी द्वारा शॉर्ट नोटिस पर समन करने के निर्णय की आलोचना की थी।

आखिर शाहरुख़ खान की चैट में ऐसा क्या था ? जिसे सार्वजनिक करने पर समीर वानखेड़े को हाई कोर्ट ने लगाई फटकार !

2000 के नोट बदलना या उन्हें अपने खाते में जमा करना ! आज से देशभर में शुरू हो रही नोट एक्सचेंज की बेहद आसान प्रक्रिया

बारूद के ढेर पर बंगाल! एगरा, बजबज के बाद अब बीरभूम में हुआ बम ब्लास्ट, TMC नेता शेख शफीक का घर उड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -