Kedarnath : दूसरे हफ्ते भी पकड़ बनाये हुई है सारा की डेब्यू फिल्म
Kedarnath : दूसरे हफ्ते भी पकड़ बनाये हुई है सारा की डेब्यू फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'केदारनाथ' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना रखी है. फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है और सारा की एक्टिंग के लिए सभी दीवाने हुए जा रहे हैं. आपको बता दें, ये फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है लेकिन फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा ही हो रहा है. इस फिल्म ने अब तक तकरीबन 50 करोड़ के आस-पास की कमाई कर ली है. उम्मीद है ये जल्दी ही अपने बजट को पार कर लेगी. फ़िलहाल जानते हैं कितनी कमाई की है.

आप देख ही सकते हैं सारा की डेब्यू फिल्म और सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ के बीच रिलीज होने के बाद भी ये फिल्म अपनी पकड़ लोगों के बीच बनाने में कामयाब रही है. फिल्म के बारे में बता दें, फिल्म उत्तराखंड में बैन भी कर दी गई है बावजूद इसके फिल्म ने सधी हुई कमाई की है. अब जानते हैं इस फिल्म ने अब तक कितने काम लिए. बीते शुक्रवार को इस फिल्म ने 3.10 करोड़ रुपए की कमाई की है. ये फिल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी.

आपको बता दें कि, सारा अली खान की एक फिल्म ‘केदारनाथ’ तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर ही रही है. वहीं, दूसरी तरफ सारा ने अपनी अगली फिल्म ‘सिंबा’ का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. उनकी ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सारा के करियर की ये दूसरी फिल्म है और रणवीर सिंह के साथ वो पहली बार काम कर रही हैं. उम्मीद है सारा की इस फिल्म को केदारनाथ से भी ज्यादा प्यार मिलेगा.

केदारनाथ : धीरे धीरे बजट की ओर बढ़ती नज़र आ रही केदारनाथ

संजू और पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ने में कुछ ही दूर है 2.0, इतनी होगी कमाई

मणिकर्णिका : घुड़सवारी करती नज़र आई 'झलकारीबाई', देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -