केदारनाथ : धीरे धीरे बजट की ओर बढ़ती नज़र आ रही केदारनाथ
केदारनाथ : धीरे धीरे बजट की ओर बढ़ती नज़र आ रही केदारनाथ
Share:

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म की कहानी और सारा की एक्टिंग सभी को बेहद ही पसंद आ रही है जिससे यही लगता है ये फिल्म भी अच्छी खासी कमाई कर लेगी.  ये फिल्म पहले वीकेंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर तो टेस्ट में पास हो गई है. सोमवार को फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की जबकि मंगलवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ की कमाई की. आगे उम्मीद जताई जा रही है और भी अच्छा कमा लेगी ये फिल्म.

एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम ही होगा. ये फिल्म बहुत ही मुश्किलों के बाद रिलीज़ हुई है और सारा सुशांत ने इस पर काफी मेहनत भी की है.  उत्तराखंड में इस फिल्म को बैन कर दिया गया लेकिन इससे लगता नहीं कि फिल्म की कमाई पर कुछ खास असर पड़ने वाला है. फिल्म की कमाई से जुड़े अब तक के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने साझा किए हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई करेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि इस वक्त इस फिल्म के सामने कोई दूसरी बड़ी हिंदी फिल्म नहीं है. आने वाले शुक्रवार को गोविंदा की ‘रंगीला राजा’ रिलीज हो सकती है. साथ ही 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ भी रिलीज होने वाली है.

ख़राब रिव्यु के बाद भी केदारनाथ ने कर ली इतनी कमाई, निर्माताओं का बढ़ा हौंसला

रविवार को केदारनाथ ने की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -