मणिकर्णिका : घुड़सवारी करती नज़र आई 'झलकारीबाई', देखें तस्वीरें

कंगना राणावत जल्दी ही अपनी फिल्म लेकर आ रही हैं जिसका नाम है 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी'. ये फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी है साथ ही इस पर कई सारे विवाद भी सामने आ रहे हैं. कंगना फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाते हुए दिखेंगी. इसी के साथ ही टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी फिल्म में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनका किरदार झलकारी बाई का होगा. अंकिता लोखंडे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं जिसकी कुछ तस्वीरें पहले भी सामने आ चुकी हैं. इसके बाद अब ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने झलकारी बाई के किरदार में नजर आ रही अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें शेयर की है. 

आप देख सकते हैं सामने आई इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे घोड़ सवारी और बंदूक अपने कंधे पर लिए नजर आ रही है. आपको यह भी बता दें, सोशल मीडिया पर झलकारी बाई के लुक में नजर आ रही झलकारी बाई को बहुत पसंद किया जा रहा हैं. यकीन है इस फिल्म को काफी पसंद किया जायेगा. इन तस्वीरों को साझा करने के साथ तरण आदर्श ने फिर से एक बार दर्शकों को याद दिलाते हुए. 

इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो और कमल जैन द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा. बात अगर झलकारी बाई की करें तो, वो एक महिला सिपाही थी. उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई के साथ मिलकर साल 1857 की जंग लड़ी थी. बताया जा रहा था की, झलकारी बाई रानी लक्ष्मीबाई की बेहद खास लोगों में से एक थी. वो हमेशा समझदार सलाहकार के साथ रानी लक्ष्मीबाई के साथ देते हुए उनके साथ खड़ी रहती थीं.

मणिकर्णिका ट्रेलर : रानी के रूप में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन, इस दिन आएगा ट्रेलर

Manikarnika Controversy: विवादों के चलते कंगना ने दे डाली निर्माताओं को धमकी..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -