Kedarnath : सारा की डेब्यू फिल्म रिलीज़ होते ही हुई बैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ आज 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसे देखने के लिए सभी बेताब थे और आज ये रिलीज़ हुई साथ ही दर्शकों को इसकी कहानी भी ठीक थक ही लगी. लेकिन इस फिल्म की काफी तारीफें हो रही हैं साथ ही सारा अली खान की एक्टिंग ने सभी को उनका फैन बना दिया है. वहीं  फिल्म पर लव जेहाद का भी गंभीर आरोप लगा है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म को बैन भी कर दिया गया है. कुछ दिनों पहले सारा ने खुद इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और फिल्म को साफ-सुथरा बताया था लेकिन अब खबर कुछ और ही सामने आ रही है. इसी के साथ फिल्म को बैन कर दिया है.
 
आपको बता दें, जिस राज्य में फिल्म को शूट किया गया और जिस राज्य की कहानी पर फिल्म बनाई गई है, उसी राज्य में फिल्म को बैन कर दिया गया है यानी उत्तराखंड में इस पर बैन लग गया है. जानकारी दे दें, गुरुवार को उत्तराखंड की हाई कोर्ट ने फिल्म पर बैन की बात से साफ इनकार किया था लेकिन खबरों के अनुसार राज्य के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि, ‘हमारी कमेटी ने सिफारिश भेज दी है. फैसला किया गया कि कानून व्यवस्था की समीक्षा की जानी चाहिए. हमने जिला मजिस्ट्रेट से शांति बनाए रखने को कहा है. सभी ने फैसला किया है कि ‘केदारनाथ’ फिल्म को बैन किया जाना चाहिए. फिल्म राज्य में हर जगह बैन हो गई है.’ फिल्म में कुछ सीन ऐसे रहे जिसके कारण इसे बैन कर दिया गया.

फिल्म को पहले उत्तराखंड के सीएम और सरकार की तरफ से पास कर दिया गया था लेकिन स्थानीय पार्टियों ने फिल्म को बैन करने की मांग की. बीजेपी ने फिल्म के टैगलाइन और टाइटल पर भी आपत्ति जताई है. बुधवार को उत्तराखंड सरकार ने बीजेपी नेता सतपाल सिंह महाराज की अध्यक्षता में 4 सदस्यों की कमेटी का गठन किया गया था.

Kedarnath Review : कहानी कमज़ोर लेकिन एक्टिंग ज़ोरदार, खूबसूरत वादियों का ले सकते हैं लुत्फ़

सारा की पहली ही फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंचे उनके मम्मी-पापा

फोटोग्राफर्स के साथ डेट पर गईं सारा अली खान, वजह हैरान कर देगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -