फोटोग्राफर्स के साथ डेट पर गईं सारा अली खान, वजह हैरान कर देगी

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपने डेब्यू फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. आपको बता दें सारा जल्द ही फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. खास बात तो ये है कि दिसंबर 2018 में उनकी दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. जी हाँ... और सारा अपनी पहली फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. आपको बता दें सारा को उनकी हाजिर जवाबी और सरल व्यवहार के कारण भी जाना जाता है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि सारा फोटोग्राफर्स के साथ कॉफी डेट पर गईं थी. जी हाँ... मुंबई के एक कैफे में फोटोग्राफर्स के साथ सारा ने कॉफी पी और उनके साथ समय बिताया. इतना ही नहीं सारा ने फोटोग्राफर्स के साथ ग्रुप फोटोज भी खिंचवाईं और ढेर सारी सेल्फी भी लीं. इस दौरान सारा स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं. आपको बता दें सारा को उनकी डेब्यू फिल्म से पहले ही मीडिया से बहुत सपोर्ट मिल रहा है और इसी को मद्देनजर रखते हुए सारा ने ये पार्टी रखी थी.

फिल्म केदारनाथ के अलावा सारा जल्द ही रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में भी नजर आने वाली हैं. फैंस को उनकी दोनों ही फिल्म रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार हैं. आपको बता दें सारा की पहली फिल्म 7 दिसंबर को यानी कल रिलीज़ होगी वहीं उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

रिलीज़ के पहले कोर्ट होगी 'केदारनाथ' की सुनवाई

ब्रांडेड कपड़ें नहीं बल्कि इस स्ट्रीट मार्केट से शॉपिंग करना पसंद करती हैं सारा

Simmba : अब फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता, ये सुपरस्टार भी शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -