सारा की पहली ही फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंचे उनके मम्मी-पापा
सारा की पहली ही फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंचे उनके मम्मी-पापा
Share:

बुधवार को सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई. इस दौरान फिल्म को देखने के लिए बॉलीवुड की यूथ ब्रिगेड को स्पॉट किया गया. सारा की फिल्म की स्क्रीनिंग में जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, ख़ुशी कपूर, अलाना पांडे समेत और भी कई स्टार किड्स पहुंचे थे.

आपको बता दें इस फिल्म के जरिए सारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएँगे. सारा और सुशांत की इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें केदारनाथ 7 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारों का सारा ने खासतौर से वेलकम किया. इस दौरान सारा वे व्हाइट कलर के सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं.

लेकिन अपनी बेटी की पहली ही फिल्म की स्क्रीनिंग में सैफ अली खान, करीना कपूर खान और अमृता सिंह कही नजर नजर नहीं आए. जी हाँ... और ना ही कपूर और टैगोर परिवार का भी कोई शख्स नजर नहीं आया. वैसे सारा की पहली ही फिल्म की स्क्रीनिंग में परिवार के एक भी सदस्य का नजर ना आना फैंस को हैरान कर रहा है. आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था और इसके बाद से ही सभी लोग सारा की एक्टिंग की तारीफे कर रहे हैं.

फोटोग्राफर्स के साथ डेट पर गईं सारा अली खान, वजह हैरान कर देगी

रिलीज़ के पहले कोर्ट होगी 'केदारनाथ' की सुनवाई

ब्रांडेड कपड़ें नहीं बल्कि इस स्ट्रीट मार्केट से शॉपिंग करना पसंद करती हैं सारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -