'के अपॉन के पोर​' हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा: लिजा सरकार
'के अपॉन के पोर​' हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा: लिजा सरकार
Share:

प्रसिद्ध बंगाली टेलीविजन धारावाहिक ‘के अपॉन के पोर’ में से एक रविवार को लगभग साढ़े 4 साल तक दर्शकों के मनोरंजन के बाद ऑफ-एयर हो गया। इस शानदार शो में मजबूत कलाकार थे जिनमें बिस्वजीत घोष, पल्लवी शर्मा, मोनालिसा पॉल, कल्याणी मोंडल, इंद्रनील चटर्जी, सिमरन उपाध्याय, लिजा सरकार, टाइटली आइच, अभिजीत चक्रवर्ती, अनन्या बिस्वास, सोमी पॉल, पायल देव और कई अन्य शामिल थे। शूटिंग के दौरान शो से जुड़े कलाकार और क्रू एक परिवार की तरह बन गए। पिछले कुछ दिनों की शूटिंग टीम के लिए काफी भावनात्मक थी।

भव्य अभिनेत्री लीजा सरकार जिन्होंने रिंकी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, ने इस बात का खुलासा किया था कि वह 'के अपॉन के पोर' में अपने परिवार को कितना मिस कर रही हैं। शो के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, 'के अपॉन के पोर' मेरा पहला टीवी धारावाहिक है। मैं जल्दी से इस परिवार का हिस्सा बन गया। हमने बहुत मस्ती की, हम एक साथ हँसे और एक परिवार के रूप में एक शानदार यात्रा की। शूटिंग के आखिरी दिन सबसे कठिन थे। मैं एक भावुक व्यक्ति हूं कि टीम का कोई भी व्यक्ति शो को अलविदा कहने के लिए तैयार नहीं था।' आगे लिजा ने कहा, 'शूटिंग के आखिरी दिन, मैं रोने लगी और दूसरे भी भावुक हो गए।'

लिजा सरकार का शो की टीम के साथ घनिष्ठ संबंध था। वह ज्यादातर टीम के सदस्यों के साथ बातचीत और बातचीत करते हुए या मेकअप रूम में मस्ती करते हुए देखा गया था। इस बारे में बात करते हुए, उसने कहा, हमें बहुत मज़ा आया और मुझे सब कुछ याद आ जाएगा। हम सेट पर बहुत मस्ती करते थे। हम मेकअप रूम में लंबे अडा सत्र का आनंद लेते थे और एक दूसरे के पैर खींचते थे। के अपॉन के पोर हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगे। 

बिपाशा बसु का बड़ा बयान, कहा - "मेरे लिए नया साल शुरू नहीं होगा जब तक..."

सुदेशना-अभिजीत की अगली फिल्म में कौशानी मुखर्जी की होगी मुख्य भूमिका

अपने काम के अलावा अपनी इम्युनिटी का भी ख़ास ख्याल रखते है सोहम चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -