बिपाशा बसु का बड़ा बयान, कहा - "मेरे लिए नया साल शुरू नहीं होगा जब तक..."

बंगाली और बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु, प्रिय पति करण सिंह ग्रोवर के साथ लॉकडाउन के दौरान घर पर बहुत महीने बिताने के बाद, अब बाहर आईं और इस अवसर का जश्न मना रही थीं। लॉकडाउन के दौरान, बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर एक-दूसरे के साथ थे। इस समय के दौरान, 'गुनाह' की अभिनेत्री ने घर पर खाना पकाने की कोशिश की और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने उनके पाक कौशल की प्रशंसा की। दूसरी ओर, बिपाशा ने भी लॉकडाउन के दौरान अपने पति की पेंटिंग की कुशलता की प्रशंसा की।

हाल ही में नया साल आया है और सभी ने अपने प्रियजनों के साथ इसे मनाया। लेकिन बिपाशा बसु इस मौके को नहीं पा सकीं क्योंकि उनके पति करण सिंह फिलहाल घर से दूर हैं और इसीलिए अभिनेत्री ने अगले साल कोई जश्न नहीं मनाया। 'राज़' की अभिनेत्री ने नए साल के मौके पर पति करण के साथ एक आश्चर्यजनक थ्रो बैक तस्वीर साझा की और तस्वीर को कैप्शन दिया, "मेरे लिए नया साल तब तक शुरू नहीं होगा जब तक आप सुरक्षित घर वापस नहीं आते। मैं तुमसे प्यार करती हूँ और मैं तुम्हें पागलों की तरह याद करती हूँ।

करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज की भूमिका में देखा गया था। युगल ने अपने घर पर सभी त्योहारों को एक सरल, अंतरंग तरीके से मनाया। एक साक्षात्कार के दौरान अपने पति के बारे में बात करते हुए, बिपाशा ने कहा था, "करण गाते है, उन्हें पेंट करना बहुत पसंद है, उन्हें स्टोरी लिखने के साथ- साथ कई और भी चीजे करना अच्छा लगता है। हमारी शादी से पहले ही, वह बंगाली बोल भी बोला करते थे। जब भी वह मेरे परिवार के साथ वक़्त बिताते थे वह बंगाली भाषा में ही वार्तालाप करते थे। और उनकी इन बातों से मेरे घर वाले भी बेहद ही खुश थे। "

सुदेशना-अभिजीत की अगली फिल्म में कौशानी मुखर्जी की होगी मुख्य भूमिका

अपने काम के अलावा अपनी इम्युनिटी का भी ख़ास ख्याल रखते है सोहम चक्रवर्ती

प्रभास नववर्ष में इस दिन करेंगे फिल्म राधे श्याम का टीजर रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -