सुदेशना-अभिजीत की अगली फिल्म में कौशानी मुखर्जी की होगी मुख्य भूमिका
सुदेशना-अभिजीत की अगली फिल्म में कौशानी मुखर्जी की होगी मुख्य भूमिका
Share:

कौशानी मुखर्जी बंगाली फिल्म उद्योग की सबसे सुंदर और पसंद की जाने वाली अभिनेत्री हैं। वह अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ अपने अपडेट को साझा करना भी पसंद करती है और अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती है। कौशानी अब निर्देशक जोड़ी सुदेशना रॉय और अभिजीत गुहा की आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। वह बंगाली अभिनेता सोमराज मैती के साथ स्क्रीन साझा करने जा रही हैं। लोकप्रिय अभिनेता ने हाल ही में सुदेशना रॉय और अभिजीत गुहा की आगामी फिल्म की शूटिंग की।

इस फिल्म की शूटिंग के अलावा, सोमराज एक साथ अपने धारावाहिक की शूटिंग भी कर रहे हैं।  रागिनी ’अभिनेता ने निर्देशक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा “यह फिल्म दो अलग-अलग समयसीमाओं पर आधारित है। निर्देशक जोड़ी के साथ यह मेरा दूसरा प्रोजेक्ट है। पहले मैंने उनके निर्देशन में चोलो लेट्स लाइव ’शीर्षक से एक लघु फिल्म में काम किया था। इस प्रोजेक्ट में, मैंने सायोनी घोष के साथ काम किया ”।

दूसरी ओर, कौशानी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, सोमराज ने कहा, " उनके साथ काम करने का एक सुपर अनुभव था। वह एक अच्छे दोस्त के साथ-साथ एक भयानक सह-अभिनेता हैं, और इसीलिए हमने फिल्म की शूटिंग का आनंद लिया। उन्होंने वास्तव में मदद की।" सेट पर बहुत कुछ। फिल्म की पूरी यूनिट बेहतरीन थी। " फिल्म के बारे में बात करते हुए, अब यह अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। ”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koushani (@myself_koushani)

अपने काम के अलावा अपनी इम्युनिटी का भी ख़ास ख्याल रखते है सोहम चक्रवर्ती

प्रभास नववर्ष में इस दिन करेंगे फिल्म राधे श्याम का टीजर रिलीज

राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहीका बजाज ने फैंस को दिखाई अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलक, इस तरह मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -