अपने काम के अलावा अपनी इम्युनिटी का भी ख़ास ख्याल रखते है सोहम चक्रवर्ती
अपने काम के अलावा अपनी इम्युनिटी का भी ख़ास ख्याल रखते है सोहम चक्रवर्ती
Share:

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता सोहम चक्रवर्ती प्रतिभाशाली सितारों में से एक हैं और वह वर्तमान में अपनी आगामी परियोजनाओं में बहुत व्यस्त हैं। काम के अलावा, सोहम अपने स्वास्थ्य और प्रतिरक्षा के बाद कोविड-19 महामारी के बारे में भी जागरूक है। अभिनेता ने अपने जीवन को बहुत बदल लिया है जिसमें उनके आहार में स्वस्थ खाद्य पदार्थ और तरल पदार्थ शामिल हैं और साथ ही साथ एक सख्त योग या जिम दिनचर्या का पालन करना भी शामिल है। 'जानमैन' अभिनेता कोरोना वायरस से खुद को रोकने के लिए अपने स्वास्थ्य और फिटनेस की पूरी देखभाल और सावधानी बरत रहा है।

अभिनेता से राजनेता बने सोहम चक्रवर्ती इस समय को महत्वपूर्ण मानते हैं और उनके अनुसार वर्तमान स्थिति के अनुसार, सभी को अपने स्वास्थ्य और प्रतिरक्षा का ध्यान रखना चाहिए। अभिनेता ने कहा, "कोरोना वायरस से उबरने के बाद, मुझे गैस्ट्रोएंटेरेंट और यूटीआई से पीड़ित होने के बाद फिर से एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। सोहम के अनुसार हर किसी को विशेष रूप से मौसम परिवर्तन के दौरान बहुत सावधानी बरतनी चाहिए जब बुखार, सर्दी और खांसी आम है।

'गुगली' अभिनेता ने कहा कि व्यक्ति को अपने आहार का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि कोरोना प्रभाव के बाद दस्त आम है। उन्होंने आगे कहा, "अब जब मैं काम पर वापस आ गया हूं। मास्क पहनना, हाथ धोना या सफाई करना और अपनी प्रतिरक्षा पर काम करना गैर-परक्राम्य है यदि आप सुरक्षित रहना चाहते हैं। व्यायाम अच्छे स्वास्थ्य के लिए बहुत जरूरी है।" वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोहम अर्जुन दत्ता की परियोजना 'श्रीमति' में काम करेंगे, जिसमें स्वस्तिका मुखर्जी मुख्य भूमिका निभाएंगी। वह स्रबंति के साथ एक वेब श्रृंखला भी कर रही है।

OMG! फाइजर की कोरोना वैक्सीन लेने वाली डॉ. की बिगड़ी हालत, ICU में हुई भर्ती

UAE में प्रवासी भारतीय ने कायम किया नया रिकॉर्ड

2019 और 2020 में नोबेल शांति पुरस्कार के लिए नॉमिनेटेड हो चुकी है ग्रेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -