'सफल रही KCR की हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी..', डॉक्टर बोले- पूरी तरह ठीक होने में 8 हफ्ते लगेंगे
'सफल रही KCR की हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी..', डॉक्टर बोले- पूरी तरह ठीक होने में 8 हफ्ते लगेंगे
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के पूर्व सीएम और भारत राष्ट्र समिति (BRS) प्रमुख के.चंद्रशेखर राव की शुक्रवार को अपने फार्महाउस पर गिरने के बाद सफल हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी हुई। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें दो से तीन दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। एक्स पर BRS ने लिखा कि, 'KCR की कूल्हे की हड्डी की रिप्लेसमेंट सर्जरी यशोदा डॉक्टरों के मार्गदर्शन में पूरी हुई। स्वास्थ्य बुलेटिन जारी करने वाले डॉक्टरों ने खुलासा किया कि KCR पर की गई सर्जरी सफल रही। उन्होंने कहा कि उनके शरीर ने सर्जरी पर अच्छी प्रतिक्रिया दी। जैसे ही ऑपरेशन सफल रहा, KCR को ऑपरेशन थिएटर से जनरल रूम में स्थानांतरित कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि KCR को पूरी तरह से ठीक होने में 6 से 8 हफ्ते लगेंगे।

BRS नेता दासोजू श्रवण ने कहा कि, "तेलंगाना के पूर्व सीएम और BRS पार्टी के राष्ट्रीय नेता केसीआर की हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी सफल रही है। लगभग डेढ़ घंटे में डॉक्टरों ने सबसे गंभीर सर्जरी को अंजाम दिया। डॉक्टरों की रिपोर्ट के अनुसार, सर्जरी बहुत सफल रही। उन्हें पूरा विश्वास है कि लगभग 2 से 3 दिनों में, उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी और, तेलंगाना की 4 करोड़ आबादी के आशीर्वाद और सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद के कारण, उनका ऑपरेशन सफल रहा। हमें उम्मीद है कि लगभग आठ सप्ताह तक, हम तेलंगाना की सेवा में, तेलंगाना के लोगों की सेवा में वापस आ जाएंगे।''

यशोदा अस्पताल, जहां BRS प्रमुख को गुरुवार को पहले भर्ती कराया गया था, द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि KCR अपने बाथरूम में गिर गए और बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर हो गया, जिसे बदलने की आवश्यकता होगी। कल्वाकुंतला चन्द्रशेखर राव (KCR) गारू अपने आवास पर बाथरूम में फिसल कर गिर गए थे और बाद में उन्हें आगे की देखभाल के लिए यशोदा अस्पताल लाया गया। सीटी स्कैन सहित मूल्यांकन करने पर, उनके बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर पाया गया (फीमर फ्रैक्चर की एक्स्ट्राकैप्सुलर गर्दन) अस्पताल ने एक बयान में कहा कि, "इसके लिए उन्हें बाएं कूल्हे के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होगी और ऐसे मामलों में ठीक होने का सामान्य कोर्स छह से आठ सप्ताह होने की उम्मीद है।"

अब 'कानून' भी आतिशी मार्लेना के पास, दिल्ली की मंत्री अकेले संभाल रहीं 13 विभाग, सीएम केजरीवाल के पास 1 भी नहीं

किसकी B टीम हैं ओवैसी ! कांग्रेस सरकार ने अकबरुद्दीन को बनाया विधानसभा का प्रोटेम स्पीकर, क्या कोई 'गुप्त' गठबंधन ?

भारत में इस्लामिक स्टेट, इरादे खतरनाक ! कर्नाटक-महाराष्ट्र के 41 ठिकानों पर NIA की रेड, 15 संदिग्ध गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -