केसीआर ने कांग्रेस के प्रति अपने रुख में एक बड़े बदलाव का संकेत दिए
केसीआर ने कांग्रेस के प्रति अपने रुख में एक बड़े बदलाव का संकेत दिए
Share:

 

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने रविवार को कांग्रेस के प्रति अपने रुख में एक बुनियादी बदलाव का संकेत देते हुए कहा कि भाजपा को देश से बाहर निकालने के लिए सभी ताकतों को एकजुट होना चाहिए क्योंकि इसकी निरंतर उपस्थिति देश को नुकसान पहुंचाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि वह निकट भविष्य में विभिन्न राजनीतिक समूहों को एक साथ लाने के प्रयासों के तहत अपने महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल के समकक्षों, उद्धव ठाकरे और ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। बनर्जी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के अध्यक्ष को फोन किया, उन्होंने कहा, और उन्होंने फोन पर चर्चा की। "वह किसी भी समय दिखाई दे सकती है। हम अभी इसके बारे में बात कर रहे हैं "उन्होंने इसके बारे में संवाददाताओं से कहा।

केसीआर ने कहा कि ठाकरे भी उनका इंतजार कर रहे थे और वह कभी भी मुंबई की यात्रा कर सकते हैं। टीआरएस नेता ने कहा कि वह सभी नेताओं के साथ अपने विचारों पर चर्चा कर रहे थे और वे अंततः यह निर्धारित करेंगे कि यह एक राष्ट्रीय पार्टी होनी चाहिए या एक मोर्चा। उन्होंने कहा "मैं आपको एक बात का आश्वासन दे सकता हूं। मैं इसमें एक बड़ी भूमिका निभाऊंगा" 

रिपोर्टर के इस सवाल का जवाब देते हुए कि क्या वह कांग्रेस के साथ काम करने की योजना बना रहे हैं, केसीआर ने कहा कि वह नहीं कह सकते। उन्होंने कहा, "यह ऐसी चीज है जिसका मैं अनुमान नहीं लगा सकता। भाजपा को हराने के लिए सभी ताकतों को एक साथ आना होगा। हमें पहले इसे पूरा करना होगा, और फिर जो होगा वह होगा।"

2019 के चुनावों से पहले, टीआरएस नेता ने भाजपा और कांग्रेस दोनों के विकल्प के रूप में मोर्चा बनाने के लिए विभिन्न दलों के नेताओं से मुलाकात की।

रेलवे ने शुरू की नई सेवा, जानिए यात्रियों को मिलेगा क्या फायदा?

बड़ी लापरवाही आई सामने! अस्पताल में मरीज की जगह मिले कुत्ते, खुली व्यवस्था की पोल

शांत और खूबसूरत शहरों में शामिल हैं ये 3 शहर, जाएं जरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -