बड़ी लापरवाही आई सामने! अस्पताल में मरीज की जगह मिले कुत्ते, खुली व्यवस्था की पोल
बड़ी लापरवाही आई सामने! अस्पताल में मरीज की जगह मिले कुत्ते, खुली व्यवस्था की पोल
Share:

पटना: बिहार के एक सरकारी हॉस्पिटल का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने नीतीश सरकार के स्वास्थ्य इंतजाम को ही कठघरे में खड़ा कर दिया है. दरअसल स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के गृह जिला सीवान में सदर हॉस्पिटल में बेड पर रोगियों के स्थान पर कुत्ते सोते हुए मिले. अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है.

वही सीवान के सदर हॉस्पिटल में पुरुष वार्ड में जहां एक ओर रोगी बेड पर सोए हैं वहीं दूसरी ओर रोगियों के बदले बेड पर आवारा कुत्ते सोए हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग भी सकते में हैं. हालांकि सीवान के सदर हॉस्पिटल में यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी एक महिला रोगी का खाना कुत्ते खा गए थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 

वही कुत्ते वाला वीडियो वायरल होने के पश्चात् भी सिविल सर्जन यदुवंश शर्मा को इसकी खबर प्राप्त हुई थी मगर कोई कारगर कदम नही उठाया गया था. इस पूरी घटना को लेकर सिविल सर्जन यदुवंश शर्मा ने कहा, हां मुझे इसकी खबर हुई है. सुरक्षाकर्मियों की थोड़ी लापरवाही है जिसे हम देख रहे हैं. अब लोग प्रश्न उठा रहे हैं कि वार्ड के अंदर कुत्ते उपस्थित होंगे तथा उन्होंने किसी को काट लिया तो उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा.

शांत और खूबसूरत शहरों में शामिल हैं ये 3 शहर, जाएं जरूर

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

अचानक नीम के पेड़ से निकलने लगा 'दूध', दर्शन को लगी लोगों की कतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -