केसीआर राष्ट्रपति चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा
केसीआर राष्ट्रपति चुनाव  के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा
Share:

हैदराबाद: टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर)  ने 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार को प्रगति भवन में मंत्रियों, सांसदों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मैराथन बैठक की, जिसमें 20 दिन से भी कम समय बचा है। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 29 जून है।

कहा जाता है कि सीएम 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले देश के लिए एक वैकल्पिक राजनीतिक एजेंडा प्रदान करने के लिए महीने के अंत तक एक नई राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी, भारतीय राष्ट्र समिति (बीआरएस) बनाने पर भी विचार कर रहे हैं।

उन्होंने कथित तौर पर पार्टी नेताओं से जवाब मांगा, जिन्होंने सर्वसम्मति से उनकी योजना का समर्थन किया और राष्ट्रीय राजनीति में सीएम की भागीदारी के लिए पूरा समर्थन व्यक्त किया। मुख्यमंत्री, जो शुक्रवार से शहर के बाहरी इलाके में एरावेल्ली में अपने फार्महाउस पर रह रहे थे, कुछ ही समय बाद प्रगति भवन लौट आए और बैठक बुलाई।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, तलासनी श्रीनिवास यादव को छोड़कर बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री मौजूद थे, जो अपने परिवार के साथ लंदन की यात्रा पर हैं। इस बात पर कोई सहमति नहीं थी कि टीआरएस को क्या रुख अपनाना चाहिए, और एनडीए और यूपीए के उम्मीदवारों के नाम ज्ञात होने के बाद और अधिक चर्चा करने का निर्णय लिया गया था,  और क्षेत्रीय दलों के बहुमत ने क्या रुख अपनाया है।

तालाब में हुआ 'चमत्कार', महादेव की महिमा देख लोग हुए अचंभित

रिश्ता तय करके लौट रहे थे घर, पुरे परिवार की हुई दर्दनाक मौत

अब तक के सारे फोन के छक्के छुड़ा देगा Oneplus का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -