महानायक की KBC पर बादशाहत होगी खत्म
महानायक की KBC पर बादशाहत होगी खत्म
Share:

देखा जाए तो अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का बड़े पर्दे के बाद छोटे पर्दे पर जादू बना हुआ है. जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के चर्चित टीवी रियलिटी शो KBC 'कौन बनेगा करोड़पति' के बारे में वैसे भी अबकी बार भी केबीसी के 9वें सीजन में भी बिग बी का जादू बरकरार है. इस शो के बारे में अबकी बार हमे एक ऐसी खबर सुनने को मिल रही है जिसपर आपको भी विश्वास नहीं होगा. जी हां पता चला है कि, छोटे परदे का सबसे पॉपुलर क्विज शो केबीसी अब नहीं आएगा. टीआरपी चार्ट्स में सभी टीवी शोज को पीछे छोड़ देने वाले कौन बनेगा करोड़पति शो का सीजन -9 बस कुछ हफ्तों का ही मेहमान है.

एक रिपोर्ट के अनुसार 23 अक्टूबर को इस शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा. इसके बंद होने के बाद सोनी टीवी पर दो नये शो शुरू होंगे. इन शोज की तैयारी भी शुरू कर दी गई है. नौ बजे आएगा - रिश्ता लिखेंगे हम नया. ये शो पहरेदार पिया की, का सीक्वल होगा. इसकी शूटिंग बीकानेर में शुरू हो चुकी है. वहीं 9.30 बजे से आएगा हासिल.

इस शो से फिल्म अभिनेता जायद खान छोटे परदे पर डेब्यू कर रहे हैं. इस शो का प्रोमो भी काफी समय से चैनल पर दिखाया जा रहा है. जायद इस शो में रणवीर रायचंद का किरदार निभा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसका पहला एपिसोड 30 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -