केबीसी सीजन 9 को मिल गया है पहला करोड़पति
केबीसी सीजन 9 को मिल गया है पहला करोड़पति
Share:

आख़िरकार कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9 को पहला करोड़पति कंटेस्टेंट मिल ही गया. हरियाणा के रहने वाले बिरेश चौधरी केबीसी के इस सीजन के पहले करोड़पति घोषित हो गए है. बिरेश शो के होस्ट अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए 15 सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपए जीतने में कामयाब रहे. पंद्रहवे प्रश्न का जवाब देने के लिए बिरेश ने लाइफलाइन 50:50 का इस्तेमाल किया था.

आपको बता दे कि टीवी क्रिटिक सलिल ने खुद यह खबर कन्फर्म कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है कि केबीसी सीजन 9 को उसका पहला करोड़पति कंटेस्टेंट मिल गया है. बिरेश केबीसी सीजन 9 के पहले करोड़पति बन गए है. यह एपिसोड जल्द ही ऑनएयर होगा. वैसे केबीसी सीजन 9 की अधिकतम धनराशि 7 करोड़ है लेकिन बिरेश 1 करोड़ ही जीते पाए है.

खैर इस पहले केबीसी सीजन-9 में बिहार के नालंदा की रहने वाली नेहा कुमारी सबसे ज्यादा धनराशि जीतने वाली कंटेस्टेंट थी. नेहा ने 25 लाख की धनराशि जीतकर गेम छोड़ने का फैसला लिया था. नेहा ने इतनी सारी धनराशि जीतने के साथ-साथ महानायक अमिताभ बच्चन का भी दिल जीत लिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शिल्पा के आइटम सांग पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

अक्षय और शिल्पा अब टीवी पर देंगे एक-दूसरे को टक्कर

अमिताभ बच्चन की KBC के होस्ट पद से हुई छुट्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -