अमिताभ बच्चन की KBC के होस्ट पद से हुई छुट्टी
अमिताभ बच्चन की KBC के होस्ट पद से हुई छुट्टी
Share:

टेलीविज़न का चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' जिसके आने के बाद से ही शो की टीआरपी में जबरदस्त उछाल आया है. लेकिन क्या हो अगर, यह पता चले कि अब शो के होस्ट के रूप में हमे महानायक अमिताभ बच्चन की जगह पर कोई और नजर आए. जी हां खबर है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 9 को अब अमिताभ बच्चन होस्ट नहीं करेंगे.

अब इस शो पर कंटेस्टेंट से अमिताभ की जगह कोई और एक्टर सवाल पूछता नजर आएगा. वैसे भी बिग बी का यह शो टीआरपी के मामले में भी दूसरे स्थान पर है. चैनल्स की नई टीआरपी आ गयी है. इसमें कलर्स चैनल और स्टार प्लस पहले और दूसरे और स्थान पर है. वही काफी समय से पीछे चलने वाला चैनल सोनी टीवी के लिए यह किसी अमूल्य तोहफे से कम नहीं है.

सिर्फ एक शो की वजह से काफी समय बाद सोनी टीवी ने ज़ी टीवी को पीछे छोड़ तीसरा स्थान प्राप्त किया है. अब शायद आप यह खबर सुनकर जरूर दुखी होंगे कि शो के होस्ट के रूप में हमे अमिताभ बच्चन नजर नहीं आएँगे. तो जनाब बता दे कि इस शो को कोई और नहीं बल्कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन अब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 9 को होस्ट करते नजर आएंगे.

आइए आपको बताते हैं आखिर सच्चाई क्या है..

दरअसल, अभिषेक 'केबीसी' के सीजन 9 के एक एपिसोड में आने वाले हैं. इसमें वह 'प्रो कबड्डी' टीम जयपुर 'पिंक पैंथर्स' का प्रमोशन करते दिखाई देंगे. इसमें उनके टीम मेट्स भी दिखाई देंगे. इस एपिसोड के लिए अभिषेक शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इस खास एपिसोड में अमिताभ अपने बेटे का स्वागत करते दिखाई देंगे. यानी अमिताभ अपने बेटे के लिए एक स्पेशल एपिसोड होस्ट करने जा रहे हैं. वैसे यह खबर सुनकर हर कोई हैरान व परेशान हो गया था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -