KBC-10 ने रजिस्ट्रेशन के पहले दिन ही बनाया बड़ा रिकॉर्ड
KBC-10 ने रजिस्ट्रेशन के पहले दिन ही बनाया बड़ा रिकॉर्ड
Share:

दुनिया में अपने कई तरफ की महँगी चीजों के बारे में सुना होगा. कोई भी चीज महंगी अपनी स्पेशलिटी के कारण होती है. दुनिया में आए दिन किसी न किसी बहुमूल्य चीजों की नीलामी होती है और उन्हें कोई न कोई रईस सबसे अधिक बोली लगाकर खरीद लेता है. दुनिया की अब तक की सबसे महंगी चीज पाब्लो पिकासो की 1995 की पेटिंग है. हाल ही में एक कबूतर की नीलामी हुई है. जो कि दुनिया का सबसे महंगा कबूतर है.

दुनिया का यह सबसे महंगा कबूतर बेल्जियम का है जिसका नाम बोल्ट है. हाल ही में एक नीलामी में इस कबूतर को चीनी कारोबारी ने दो करोड़ रुपए की आखिरी बोली लागकर खरीद लिया है. अब आप यही सोच रह होंगे की ऐसी क्या खास बात है इस कबूतर में जो ये इतना महंगा है ,यह कबूतर उड़ने के साथ-साथ तेज दौड़ने में बहुत कारगर है. यह कबूतर हवा में कई घंटो तक उड़ान भर सकता है. यह दुनिया के अन्य कबूतरों से काफी भिन्न खासियतें है. इसी वजह यह कबूतर इतना महंगा है.

बता दें कि इस बार केबीसी के कम ही एपिसोड्स टेलीकास्ट होंगे और यह शो सलमान खान के 'दस का दम' शो खत्म होने के बाद आएगा. फ़िलहाल अमिताभ बच्चन, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ व्यस्त हैं. अमिताभ बच्चन इस साल आमिर खान के साथ फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में भी नज़र आएंगे.

'नागिन' छोड़ 'कयामत की रात' में जुटी करिश्मा तन्ना

गोवा में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

अपनी बोल्ड अदाओं से पानी में आग लगाती ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -