अपनी अदाओं से पानी में आग लगाती ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस
अपनी अदाओं से पानी में आग लगाती ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रिशिना कंधारी इन दिनों टीवी की बाकी अभिनेत्रियों की तरह अपने हॉट लुक्स को लेकर चर्चा में हैं. बता दें कि रिशिना कंधारी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रिशिना बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं.

 

हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी रिशिना अपनी इस तरह की तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड शेयर करती रहती हैं. गौरतलब हैं कि रिशिना कंधारी छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

 

वह टीवी सीरियल 'दिया और बाती' हम के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. इस शो में रिशिना ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. रिशिना ने इससे पहले 'ना आना इस देश में लाडो' और 'क्राइम पेट्रोल' जैसे शोज में काम किया है. रिशिना अब तक टीवी पर ‘योद्धा’, ‘दिया और बाती हम’ के साथ-साथ ‘देवो के देव महादेव’ (2014), ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’ (2011), ‘उतरन’ (2015), ‘टशन-ए-इश्क’ (2016), ‘ना आना इस देश लाडो’ (2012) जैसे कई टॉप सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

ख़ास बात यह हैं कि रिशिना कंधारी का नाम भी अब बोल्ड छवि वाली एक्ट्रेस में शामिल हो गया हैं. रिशिना कंधारी का कहना है कि एक्ट्रेस कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग-अलग होती है उसकी कभी तुलना नहीं करनी चाहिए.

ये भी पढ़े

इस दिन से शुरू होगा एकता कपूर का ये नया हॉरर शो

बॉयफ्रेंड संग इस जगह एन्जॉय कर रही हैं हिना खान

करण कुंद्रा की वजह से टूट जायेगा इस हॉट एक्ट्रेस का दिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -