नेवी ऑफिसर संग कृष्णा मुखर्जी ने की सगाई, अली गोनी की आँखों में झलके आंसू
नेवी ऑफिसर संग कृष्णा मुखर्जी ने की सगाई, अली गोनी की आँखों में झलके आंसू
Share:

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी अपनी जिंदगी का नया चैप्टर आरम्भ करने जा रही हैं। कृष्णा मुखर्जी ने बॉयफ्रेंड चिराग बटलीवाला से सगाई कर ली है। कृष्णा के स्पेशल दोस्त अली गोनी इस विशेष लम्हे के गवाह बने। इंस्टाग्राम पर अली ने कृष्णा और चिराग बटलीवाला की बेहतरीन सी तस्वीर साझा की है। ये फोटो बता रही है कि कृष्णा की सगाई किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 

वही हाल ही में कृष्णा मुखर्जी ने प्रशंसकों से खुशखबरी साझा करते हुए बताया था कि वो बॉयफ्रेंड से सगाई करने जा रही हैं। सगाई से एक दिन पहले ही उनके चेहरे पर इंफेक्शन भी हो गया था। सोशल मीडिया पर अपने चेहरे की फोटो साझा करते हुए कृष्णा ने बताया कि उनके होठों के पास सूजन आ गई है। खुशी की बात ये है कि तकलीफ से गुजरने के पश्चात् सगाई के मौके पर कृष्णा एकदम परी सी दिखाई दी। 

वही किसी भी गर्लफ्रेंड के लिये इससे अधिक खुशी की बात क्या होगी कि वो एक नेवी ऑफिसर की हमसफर बनने जा रही है। कृष्णा को भी अपने साथी के प्रोफेशन पर गर्व है। इसलिये सगाई वाले दिन चिराग बटलीवाला ने सूट या ट्रेडिशनल आउटफिट की जगह नेवी ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें वो बहुत हैंडसम लग रहे हैं। कृष्णा ने भले ही सगाई अभी की है, किन्तु शादी 2023 में करेंगी। कृष्णा मुखर्जी और चिराग बटलीवाला की सगाई पर अली गोनी ने खुशी व्यक्त की है।

'जानबूझकर अपने शरीर को 'एक्सपोज' किया' छवि मित्तल की तस्वीर देख बोले यूजर्स, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'ट्विटर पर ट्रेंड करना मुझे कूल नहीं लगता है...', शहनाज गिल ने क्यों दिया ये बड़ा बयान?

तेजस्वी प्रकाश के ये लुक उड़ा देंगे आपके होश, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -