हर माध्यम के अपने प्लस पॉइंट होते हैं: के के मेनन
हर माध्यम के अपने प्लस पॉइंट होते हैं: के के मेनन
Share:

बहुत सी शार्ट मूवीज, फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज में काम कर चुके और बहुत ही पॉपुलर अभिनेता के के मेनन ने हाल ही में कहा कि ''विभिन्न माध्यमों के बीच तुलना संभव नहीं है, क्योंकि उनमें से सभी में कुछ न कुछ अलग प्लस प्वाइंट होते हैं.'' जी हाँ, हाल ही में के के मेनन ने आईएएनएस से कहा, "हर माध्यम के अपने प्लस प्वाइंट होते हैं. मैं तुलना नहीं कर सकता. यह (शॉर्ट फिल्म) माध्यम विशेष तौर पर नए निर्देशक और लेखकों को अपना कौशल दिखाने का मौका प्रदान करता है."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "अंत में एक ही बात मायने रखती है और वह है कहानी बताना. प्लेटफॉर्म्स अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन सबका मकसद स्टोरी टेलिंग ही होता है." आप सभी को बता दें कि के के मेनन ने हाल ही में रॉयल स्टैग बैरियल स्लेक्ट लार्ज शॉट फिल्म्स 'द लास्ट चैप्टर' के लिए शूट किया है और इसमें उनके साथ राज सिंह चौधरी ने भी काम किया है. वहीं इस फिल्म में एक पिता है और उसे हाल ही में मिली उसकी बाइलॉजिकल संतान (एक बेटी) के बारे में पता चलता है.

वहीं इस फिल्म में उनके बीच के एक दर्दभरे और उलझे रिश्ते को दर्शाया गया है जो बहुत शानदार है. वहीं हाल ही में के के मेनन ने कहा, "जिस प्रकार से यह शॉर्ट फिल्म लिखी गई है, मुझे यह बेहद पसंद आई. इसके अलावा राज मेरा अच्छा दोस्त है."

अब बिग बॉस 13 में होगी सारा खान के एक्स-लवर की एंट्री!

'कसौटी ज़िंदगी...' को TRP लिस्ट में वापस लाने के लिए एकता कपूर ने खेला नया खेल

काफी सालों बाद एक साथ एन्जॉय करते नजर आए 'कुमकुम - प्यारा सा बंधन' के स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -