संयुक्ता हेगड़े द्वारा लगाए गए आरोपों पर कविता रेड्डी ने कही ये बात
संयुक्ता हेगड़े द्वारा लगाए गए आरोपों पर कविता रेड्डी ने कही ये बात
Share:

हाल ही में सयुक्ता वह इंस्टाग्राम पर लाइव हो गई क्योंकि बेंगलुरु में पुलिस ने उनके साथ मारपीट की थी . अब कर्नाटक से झील कार्यकर्ता और कांग्रेस सदस्य कविता रेड्डी ने कन्नड़ अभिनेत्री  सयुक्ता हेगड़े और उनके दो दोस्तों से संबंधित नैतिक पुलिसिंग घटना पर कई अपमान का सामना करने के बाद एक बयान जारी किया है . हालांकि उन्हें अपना आपा खोने का अफसोस है, लेकिन कविता रेड्डी ने जोर देकर कहा कि उन्होंने पुलिस  और सयुक्ता को कुछ नहीं बोला और घोषणा की कि उन्होंने केवल बाधित किया है क्योंकि तीनों दोस्तों ने पार्क में जोर से संगीत बजाया था .

बयान के अनुसार, "मुझे अगारा झील में वॉकर और गार्ड ने फोन कर कहा कि करीब 3 लड़कियां संगीत और नृत्य कर रही हैं और रोजाना शिकायतें आती हैं कि जब कोई अन्य पार्क अनुमति नहीं देता तो इस पार्क में इसकी अनुमति क्यों दी जाती है . जब गार्ड को वहां बुलाया तो वह इससे पहले से ही चिल्ला रहा था . मैं गई और संयुक्ता और उसके दोस्तों के 2 से मुलाकात की .

झील कार्यकर्ता तो कहते है कि किसी भी बिंदु पर वह संयुक्ता के कपड़ों के लिए कोई भी टिप्पणी नहीं की. "मैंने दो गार्ड को बुलाया और संयुक्ता और उसके दोस्तों से कहा कि उन से माफी मांगती हूं की मेने दुर्व्यवहार किया है और उन पर अपना काम करने के लिए चिल्लाई . वह कहती हैं,  सयुक्ता और उसके दो दोस्तों ने मुझे बताया कि गार्ड्स ने भी कुछ टिप्पणी की, मैंने उनसे कहा कि तीनों माफी मांगेंगे .  वह तो कहती  है कि इस विषय में उन्होंने पुलिस को फोन करने की कोशिश की और एक साथ रिकॉर्ड, एक वीडियो,  सयुक्ता दोस्तों में से एक उसे एक ' खूनी बी * * * * ' कहा जाता है और यह है.

टालीवुड स्टार वरुण तेज ने निर्देशकों का जताया आभार

'वी' की टीम ने एक साथ उठाया फिल्म का लुफ्त

जल्द ही पूरी हो जाएगी इस फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -