टालीवुड स्टार वरुण तेज ने निर्देशकों का जताया आभार
टालीवुड स्टार वरुण तेज ने निर्देशकों का जताया आभार
Share:

कल पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के सम्मान में पूरे देश में मनाए जाने वाले शिक्षक दिवस का अवसर था. बॉलीवुड के साथ-साथ टालीवुड सेलेब्रिटीज ने इस मौके पर अपने टीचर्स को याद किया. जहां ज्यादातर टालीवुड सेलेब्रिटीज ने जीवन में अपने शिक्षकों के द्वारा दी गई शिक्षा को याद किया, वहीं वरुण तेज की टीचर डे की इच्छा कुछ ऐसी थी जिसने ध्यान खींचा क्योंकि वह अपने सभी निर्देशकों को अपने जीवन के गुरु मानते थे.

वरुण तेज ने पुरी जगन्नाथ, कृष्णा, शेखर कामुला, हरीश शंकर, श्रीनू वैतला, अनिल रविपुदु, संकल्प रेड्डी और एटुलरी वेंकी जैसे सभी निर्देशकों की कोलाज पिक्चर शेयर की. अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए वरुण तेज ने लिखा, एक अभिनेता के तौर पर मेरे सफर में मेरे निर्देशक ने हमेशा ही मेरा मार्गदर्शन किया. और अब इसका प्रभाव मुझ पर पड़ा है वहीं कुछ फिल्मों में मुझे सही रास्ता दिखाना और मुझे और भी बेस्ट बनाने के लिए शुक्रिया,. तुम सब का धन्यवाद! #HappyTeachersDay (sic.)" वरुण तेज अगली बार अपनी आने वाली फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे, जिसका अंतरिम रूप से #VT10 शीर्षक है.

फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट किरण कोरापति कर रहे हैं और अल्लू वेंकटेश और सिद्धू मुद्ददा द्वारा बैंकरोल किया गया है. फिल्म दुनिया भर में 30 जुलाई 2020 को रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी लेकिन कोरोनावायरस संकट के कारण अगले साल के लिए टाल दी गई है. #VT10 की टीम की सबसे ज्यादा संभावना इसी महीने शूटिंग शुरू होने की है.  कथित तौर पर वरुण तेज भी निर्देशक सागर चंद्रा के साथ मिलकर एक फैमिली एंटरटेनर मूवी के लिए काम कर रहे है.  सूत्रों का कहना है कि इससे पहले अय्यारे और अप्पेलो ओकादुंडवु का निर्देशन करने वाले सागर चंद्रा ने वरुण तेज के लिए एक रोमांटिक पुलिस स्टोरी लिखी है और फिल्म के 2021 में रिलीज़ होने का अनुमान है.

 

'वी' की टीम ने एक साथ उठाया फिल्म का लुफ्त

जल्द ही पूरी हो जाएगी इस फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म के सेट से वायरल हुई महेश बाबू की थ्रोबेक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -