स्लिम दिखने के कारण ट्रोल हुईं कविता कौशिक, दिया झन्नाटेदार रिप्लाय
स्लिम दिखने के कारण ट्रोल हुईं कविता कौशिक, दिया झन्नाटेदार रिप्लाय
Share:

टीवी पर अपने जलवे दिखाने के बाद पंजाबी इंडस्ट्री में जलवे दिखाने वाली एफआईआर फेम एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों योगा के कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं. वह फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करती हैं. कविता अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखती हैं और आप देख सकते हैं उनका सोशल मीडिया अकांउट योगा करते हुए फोटोज से भरा हुआ है.

बीते गुरुवार को एक्ट्रेस ने योगा करते हुए कई और फोटोज शेयर की हैं लेकिन इन फोटोज के कारण वह जमकर ट्रोल हो गईं. जी दरअसल उनकी तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा- ''कुछ खाया पिया कर पंजाबी लड़कियां थोड़ी मोटी अच्छी लगती हैं.'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पतली हो गई हो.' वैसे कविता ने इन कमेंट्स को देखकर झट से रिप्लाय दिया और लिखा-'...लेकिन मैं पंजाबी नहीं हूं.' वैसे कविता की इन योगा पोज को काफी पसंद किया जा रहा है. कई फैंस हैं जो उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं.

इस फोटो को देखने के बाद लोग कविता से पूछ रहे हैं कि उन्होंने ये योगा पोज कैसे किए. इसी के साथ लोग उन्हें स्पाइडरमैन की भतीजी, आपका योगा देख रामदेव भी शरमा जाएंगे जैसे कमेंट कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कविता ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- Be the jack of many trades ! It’s fun ! have a happy day everyone. बात करें काम के बारे में तो वह इन दिनों पंजाबी फिल्मों में सक्रिय हैं.

10 फरवरी को है काम्या पंजाबी की शादी, माता की चौकी से हुई शुरुआत

पहली बार गाने पर जसबीर को मिले थे 125 रुपए, आज है सुपरहिट सिंगर

शादी के बाद गायक गुरदास मान के बेटे बने जोरू के गुलाम, पोछा लगाते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -