पहली बार गाने पर जसबीर को मिले थे 125 रुपए, आज है सुपरहिट सिंगर
पहली बार गाने पर जसबीर को मिले थे 125 रुपए, आज है सुपरहिट सिंगर
Share:

पंजाब के बहुत ही मशहूर सिंगर जसबीर जस्सी का आज 49 वां जन्मदिन है। आपको बता दें कि जसबीर ने एक से बढ़कर एक गाने गए हैं और वह एक दमदार सिंगर है। वह एक गायक होने के साथ-साथ एक गीतकार, एक कलाकार और एक अभिनेता भी हैं। आपको बता दें कि अब तक उनके गानों के करीब 13 एलबम रिलीज हो चुके हैं और उनके कई गाने जैसे 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी', 'कोका तेरा कुछ- कुछ केंदा नी कोका' अपने समय के सुपरहिट गानों में से एक थे। इन गानों को लोग आज भी पसंद करते हैं और पार्टी और शादी में आज भी यह गाने बजते हैं।

जसबीर ने इन गानों के अलावा दो फिल्मों में एक्टिंग भी की है। उनकी पहली फिल्म 'खुशियां' साल 2011 में आई थी और उनकी दूसरी फिल्म 'दिल विल प्यार व्यार' साल 2014 में रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि जसबीर जस्सी का जन्म 1970 में पंजाब के गुरदासपुर में हुआ था। साल 1980 के दशक में उन्होंने अपने गानों की रिकॉर्डिंग शुरू कर दी थी और उनकी पहली वीडियो एल्बम 1993 में 'चन्ना वे तेरी चन्नी' रिलीज हुई थी जो आपने सुनी ही होगी।

वहीं उसके बाद 'दिल ले गई', 'कुड़ी कुड़ी', 'जस्ट जस्सी' जैसी कई एलबम रिलीज हो चुके हैं जो आप सभी आज भी सुनते ही होंगे। बहुत कम लोग जानते हैं कि उनकी पहली कमाई 125 रुपये की थी जो उन्हें जालंधर के रेडियो में तीन गीत गाकर मिली थी। कहा जाता है जब पहली बार उन्हें पैसे मिले तो उन्हें लगा कि, 'ऐसे ही पैसे कमाता रहूंगा तो मुझे पुलिस में भर्ती नहीं होना पड़ेगा।' लेकिन आज भी वह पंजाबी सिंगर है और सुपरहिट हैं।

शादी के बाद गायक गुरदास मान के बेटे बने जोरू के गुलाम, पोछा लगाते आए नजर

असीम के भाई पर हिमांशी खुराना ने लगाया बड़ा आरोप, सुनकर उड़ जाएंगे होश

पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे बादशाह, हुआ कार एक्सीडेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -