शादी के बाद गायक गुरदास मान के बेटे बने जोरू के गुलाम, पोछा लगाते आए नजर
शादी के बाद गायक गुरदास मान के बेटे बने जोरू के गुलाम, पोछा लगाते आए नजर
Share:

पंजाब के मशहूर गायक गुरदास मान के बेटे गुरिक मान ने बीते दिनों ही शादी की है। वहीं गुरिक मान ने पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री सिमरन कौर मुंडी के साथ ब्याह रचाया है। विस् दौरान दोनों की शाही तरीके से हुई शादी में बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं और सभी ने जमकर मजे किए। वहीं अब शादी के बाद सिमरन ने पति गुरिक मान के साथ पहली तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल सिमरन कौर ने जो तस्वीर शेयर की उसमें दोनों किचन में खड़े नजर आ रहे हैं और सिमरन इस फोटो में किचन में खाना बना रही हैं वहीं उनके बगल में खड़े उनके पति गुरिक पोछा लगा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurickk G Maan (@gurickkmaan) on

वैसे इस तस्वीर में सिमरन को देखने के बाद ऐसा लग रहा है वो गुरिक पर किसी बात को लेकर गुस्सा हो रही हैं और गुरिक उनका गुस्सा ठंडा करने के लिए पोछा लगा रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर सिमरन की ये तस्वीर देख फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- 'खुशहाल शादीशुदा जिंदगी।' अब बात करें दोनों के लुक्स तो सिमरन ने पिंक कलर का सूट पहना वहीं गुरिक मान ने व्हाइट कुर्ता पैजामा और ब्लू ब्लेजर पहना हुआ है।

आपको पता हो गुरिक और सिमरन की शादी की सभी रस्में पंजाबी रीति रिवाज से हुईं। दोनों की शादी के बाद करीब 600 मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था की गई थी और इस दौरान दीपिका-रणवीर की शादी में कैटरिंग करने वाले संजय वजीरानी ने यहां भी मेहमानों के लिए खाने का इंतजाम किया। आपको बता दें कि दोनों की शादी में विक्की कौशल, कपिल शर्मा, अभिनेता और गायक जस्सी गिल, पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया, कांग्रेसी विधायक अमरिंदर सिंह, गायक एमी विर्क, मीका सिंह, दलजीत दोसांझ और अभिनेत्री प्रीति स्प्रू जैसे सितारें शामिल हुए थे।

ब्लैक लहंगे और चोली में पंजाबी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अवतार

असीम के भाई पर हिमांशी खुराना ने लगाया बड़ा आरोप, सुनकर उड़ जाएंगे होश

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 50000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -